बॉलीवुड

मैं ट्रांसजेंडर नहीं हूं, अब गे का रोल नहीं करूंगी, बॉबी डार्लिंग का छलका दर्द, खोले कई राज

बॉबी डार्लिंग (Bobby Darling) ये नाम आप सभी ने जरूर सुना होगा। बॉलीवुड की अधिकतर फिल्मों में ट्रांसजेंडर या गे का रोल करने वाले बॉबी डार्लिंग काफी लंबे अरसे से लाइमलाइट से दूर हैं। उनके पास वर्तमान में कोई फिल्म का ऑफर भी नहीं है। कुछ समय पहले उन्होंने अपने वर्तमान हालात, करियर और लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। इस दौरान उनका फिल्म में मिलने वाले ऑफर्स को लेकर दर्द भी छलका।

काम को लेकर छलका बॉबी का दर्द

bobby darling

बॉबी ने बताया कि “फिल्म मेकर्स आज भी मुझे सिर्फ एक ट्रांसजेंडर का रोल ऑफर करते हैं। लेकिन अब मैं एक महिला या ट्रांसवुमन हूं। ऐसे में मेरी ऐसे रोल प्ले करने की इच्छा नहीं होती है।” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी ने कुछ वर्षों पहले अपना सेक्स चेंज ऑपरेशन करवाया था।

उन्होंने फिर शादी भी रचाई थी जो कि ज्यादा दिन टिक नहीं सकी। वे अपनी शादी में हुई दिक्कतों को लेकर भी सुर्खियों में रहीं। वे बॉलीवुड में 1999 से लेकर 2014 तक एक्टिव दिखीं। इसके बाद वह अचानक गायब हो गई।

अब नहीं करना चाहती गे रोल

bobby darling

फिल्मों में न आने पर बॉबी कहती हैं “एक समय था जब मेरे पास काम की कोई कमी नहीं थी। तब मैं लोगों को खुद का मजाक उड़ाने देती थी। लेकिन अब मैं इस चीज के लिए रेडी नहीं हूँ। मुझे अब जिस तरह के रोल मिल रहे हैं उसके लिए मैं रेडी नहीं हूँ। पहले मैं जिस तरह के किरदारों को निभाने के लिए आसानी से मान जाती थी, वैसे अब नहीं मानूंगी।”

सर्जरी कर बनी थी महिला

bobby darling

बॉबी ने आगे कहा कि “मेकर्स अभी भी यही चाहते हैं कि मैं ट्रांसजेंडर या गे टाइप के रोल स्क्रीन पर करूं। अब सिंपल सी बात है। मैं अब एक महिला हूँ। तो मैं गे का रोल क्यों प्ले करूंगी? मैं कुछ सर्जरी से होकर गुजरी हूँ। मेरे शरीर में कई बदलाव हुए हैं। अब मैं एक महिला हूँ।”

पति पर लगाए थे गंभीर आरोप

bobby darling

बिग बॉस की एक्स कांटेस्टेंट रह चुकी बॉबी डार्लिंग ने 2016 में भोपाल के बिजनेसमैन रमणीक से शादी रचाई थी। हालांकि शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों का झगड़ा हो गया। शादी के बाद बॉबी ने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि रमणीक उनसे मारपीट करते हैं और उनपर अननैचुरल सेक्स का दवाब बनाते हैं। उन्होंने ससुरालवालों पर दहेज प्रताड़ना का केस भी लगाया।

bobby darling

बॉबी ने 2017 में पति पर धोखाधड़ी, घरेलू हिंसा के आरोप लगाए। फिर 2018 में पुलिस ने उनेक पति को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान बॉबी डार्लिंग ने रमणीक से तलाक भी मांगा। बॉबी ने एक फ्लैट की रजिस्ट्री रमणीक के नाम की थी। हालांकि अब उसपर ही अपना अधिकार मांगते हुए बॉबी ने कहा कि उनपर ज्वाइंट रजिस्ट्री का दवाब डाला गया था।

bobby darling

बताते चलें कि बॉबी डार्लिंग का असली नाम नीरज शर्मा है। उन्होंने 2015 में जेंडर बदलकर पाखी शर्मा रख लिया था। बाद में लोग उन्हें बॉबी डार्लिंग के नाम से पुकारने लगे। हम उन्हें ताल, मैंने दिल तुझको दिया. जीना सिर्फ तेरे लिए, चलते-चलते, पेज 3, क्या कूल है हम, अपना सपना मनी मनी, ट्रैफिक सिगन्ल जैसी फिल्मों में देख चुके हैं।

Back to top button