बॉलीवुड

मम्मी-पापा की आखिरी मुलाकात को याद कर भावुक हुई एक्ट्रेस सारा अली खान, खोले अनजाने राज़

बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह आज साथ नहीं है. इन दोनों को तलाक लिए हुए काफी समय हो चुका है. लेकिन इसके बाद भी आज दोनों का नाम साथ में लिया जाता है. किसी न किसी मुद्दे पर दोनों की पुरानी बाते निकल ही आती है. सैफ अली खान ने अमृता सिंह से अलग होने के बाद एक्ट्रेस करीना कपूर खान से शादी कर ली थी.

saif ali khan and amrita singh

दोनों ने शादी से पहले काफी समय तक एक दूसरे को डेट भी किया था. अब करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दो बेटे हैं. वहीं अमृता सिहं से सैफ अली खान को एक लड़का औऱ एक लड़की है. मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान सैफ अली खान के चार बच्चों में से सबसे बड़ी बेटी हैं.

saif ali khan and amrita singh

अभिनेता सैफ अली खान से लेकर अमृता औऱ अमृता से लेकर करीना कपूर खान सब अपनी निजी लाइफ के कारण चर्चा में रहते हैं. जितना इन्होंने प्रोफेशनल स्तर पर नाम कमाया है उतना ही पर्सनल लेवल पर भी. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह के तलाक के बाद उनकी पहली मुलाकात से लेकर उनकी लव स्टोरी, पारिवारिक मुश्किलें, अनबन, झगड़े और फिर तलाक से जुड़ी कई सारी बातें इंटरनेट पर वायरल हुई थी.

saif ali khan amrita singh last meeting

सैफ अली खान और अमृता एक दूसरे से तलाक लेकर अलग तो हो गए थे. लेकिन जब भी बच्चों की बात आती थी वह दोनों एक साथ खड़े नज़र आए. हालांकि सैफ के पहले दोनों बच्चे अपनी मां के साथ रहते हैं लेकिन इसके बावजूद सैफ अली खान अपने बच्चों पर अपना समय देते है. इसका सबसे बड़ा सबुत ये है कि वह कई बार सारा अली खान के साथ इंटरव्यू में नज़र आए है.

लेकिन जब भी अमृता सिंह और सैफ के एक साथ होने की बात आती है तो दोनों कभी एक साथ नजर नहीं आए. सैफ और अमृता तलाक के बाद कभी भी पब्लिकली नहीं मिले है. लेकिन सैफ और अमृता अपने बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की वजह से हमेशा एक दूसरे के कॉन्टेक्ट में रहे है.

amrita singh and sara

गौरतलब है कि एक बार ऐसा मौका भी जरूर आया था जब दोनों साथ में नज़र आए थे. और ये भी उनकी बेटी सारा अली खान की वजह से मुमकिन हो पाया था. अपने अब्बू और अम्मी की मुलाकात की वह कहानी खुद सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी. सारा के मुताबिक सैफ और अमृता आखिरी बार उस समय मिले थे जब वह सारा को छोड़ने के लिए कोलंबिया गए थे. उस समय सारा अपनी आगे की पढाई के लिए कोलंबिया यूनिवर्सिटी गई थी. उसी दौरान अमृता सारा को छोड़ने जा रही थीं.

ऐसे में इन दोनों के साथ सैफ अली खान भी गए थे. एक्ट्रेस सारा ने बताया था कि ‘जब मुझे पापा कोलंबिया यूनिवर्सिटी छोड़ने गए थे तब उस समय मेरी मां भी मेरे साथ थीं. वह समय सच में बहुत अच्छा था. हमने वहां साथ में डिनर भी किया था.’ उस समय को याद कर सारा काफी भावुक भी हो गई थीं. बता दें कि सारा अली खान अब बॉलीवुड की एक प्रतिष्ठित एक्ट्रेस बन चुकी है. उनके पास कई सारी फिल्मे है.

Back to top button