बॉलीवुड

आलिआ भट्ट का साइज जीरो है, कपिल के शो में बोले जूनियर NTR , एक्ट्रेस ने भी दिया करारा जवाब

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में हाल ही में दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, राम चरण और निर्देशक एसएस राजामौली एवं बॉलीवुड की लोकप्रिय अदाकारा आलिया भट्ट पहुंची थी. सभी कलाकार अपनी बिग बजट फिल्म ‘आरआरआर’ के प्रमोशन के लिए आए थे.

rrr

बीते सप्ताह रविवार के दिन जो एपिसोड प्रसारित हुआ था उसमें इन सभी कलाकारों को कपिल शर्मा के शो पर देखा गया था. सभी सितारों ने शो पर पहुंचकर काफी मस्ती मजाक किया था और शो पर चार चांद लगा दिए थे. बता दें कि ‘आरआरआर’ 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी हालांकि कोरोना के नए वैरिएंट ‘ओमिक्रॉन’ के कारण फिल्म की रिलीज टल गई है.

rrr

चाहे ‘आरआरआर’ की रिलीज एक बार फिर से टल गई हो लेकिन फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. फैंस को अब अगली रिलीज डेट का इंतज़ार करना होगा फिलहाल आपको कपिल के शो में ‘आरआरआर’ के कलाकारों ने क्या धमाका किया उसके बारे में बताते हैं.

rrr

कपिल ने अपने शो पर आए सभी कलाकारों के साथ ख़ूब मस्ती मजाक किया. ख़ासकर दर्शक जूनियर एनटीआर के व्यक्तित्व और उनकी हाजिर जवाबी के फैंस बन गए. ट्विटर पर भी फैंस ने जूनियर एनटीआर की ख़ूब तारीफ़ की है. वहीं कपिल के शो पर ही जूनियर एनटीआर अभिनेत्री आलिया भट्ट के जीरो साइज पर बात करते हुए नजर आए.

rrr

बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा के शो से जुड़ा एक अनसेंसर्ड वीडियो जारी किया गया है जिसमें आलिया भट्ट के जीरो साइज पर चर्चा हो रही है. इसमें आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर के बीच की मजेदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. दरअसल, आलिया होस्ट कपिल शर्मा से जूनियर एनटीआर की शिकायत करती हैं.

rrr

पहले आलिया कपिल शर्मा से कहती हैं कि जूनियर एनटीआर खाना बहुत अच्छा बनाते हैं. हालांकि आगे एनटीआर की शिकायत कपिल से करते हुए अभिनेत्री कहती है कि ‘असल में तारक (जूनियर एनटीआर) बहुत अच्छे कुक हैं. खाना बहुत अच्छा बनाते हैं.

आज तक हमको कुछ नहीं खिलाया है, तो मुझे ऐसा लगता है कि आपको रिक्वेस्ट करना चाहिए की ये आपके लिए बनाएं और आपको खिलाएं’. इस पर जूनियर एनटीआर, कपिल से कहते हैं कि, ‘सर, इनका तो साइज जीरो है ना, तो कैसे खिलाऊंगा’.

alia and ntr

एनटीआर के जवाब को सुनकर सभी लोग ख़ूब हंसते हैं. इसके बाद मजाकिया लहजे में आलिया कहती है कि, ‘मैं अगर पूछूंगी भी तो भी नहीं खिलाएंगे’. आलिया की यह बात सुनकर भी वहां मौजूद सभी गेस्ट्स और दर्शक जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

300 करोड़ रूपये के बिग बजट में बनी फिल्म ‘आरआरआर’ में हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन भी अहम रोल में हैं. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के जरिए अजय देवगन और आलिया भट्ट दक्षिण भारतीय सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं.

rrr

‘आरआरआर’ की रिलीज डेट एक बार फिर से टलने से फैंस काफी निराश है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त बज बना हुआ था और रिलीज टलने के कारण अब फैंस नई तारीख़ का इंतज़ार कर रहे हैं. फिलहाल आपको बता दें कि मेकर्स ने अब तक नई रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है.

rrr

मेकर्स ने फिल्म की रिलीज टलने पर कहा था कि, ‘देश में थियेटर्स बंद हो रहे हैं, इसलिए हमारे पास कोई विकल्प ही नहीं बचा है. अपनी एक्साइटमेंट बरकरार रखे. हमने इंडियन सिनेमा के गौरव को वापस लाने का वादा किया था और सही समय पर हम करेंगे’.

Back to top button