बॉलीवुड

सिद्धार्थ के निधन के 4 माह बाद यह क्या बोल गई शहनाज, कहा- मैं उन्हें याद कर रोती नहीं, क्योंकि’

करीब चार माह पहले छोटे पर्दे के लोकप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से फैंस को बड़ा झटका और बड़ा सदमा लगा था. हालांकि सबसे अधिक दुःख और दर्द जिन्हें हुआ उनमें अभिनेत्री शहनाज गिल भी शामिल रही. क्योंकि कथित तौर पर शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड बताई जाती रही है.

sidharth shukla

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल की मानो दुनिया ही उजड़ गई थी. शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते से हर कोई काफी अच्छे से परिचित था. बता दें कि जिस दिन सिद्धार्थ का निधन हुआ तब भी शहनाज उनके घर पर उनके साथ ही मौजूद थीं. शहनाज ने यह भी दावा किया था कि सिद्धार्थ ने उनकी ही गोद में दम तोडा था.

बता दें कि 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला काफी लोकप्रिय थे. उन्होंने कई धारावाहिकों में काम किया था और वे बिग बॉस 13 के विजेता भी रहे थे. वहीं वे काफी आध्यात्मिक और धार्मिक व्यक्ति थे. सिद्धार्थ और उनका परिवार ‘प्रजापिता ब्रह्मा कुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय’ संस्था से भी जुड़ा हुआ था.

sidharth shukla and shehnaz

हाल ही में शहनाज गिल ने ब्रह्मकुमारी शिवानी दीदी से बातचीत की और उन्होंने अपने एवं सिद्धार्थ के रिश्ते पर भी चर्चा की. साथ ही शहनाज ने सिद्धार्थ को भी याद किया और यह कहा कि, सिद्धार्थ इस दुनिया में वापस आ चुके हैं. उनकी बीके शिवानी दीदी के साथ हुई बातचीत अब काफी चर्चाओं में बनी हुई है.

सिद्धार्थ के निधन के करीब चार माह बाद सिद्धार्थ के बारे में और सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते पर शहनाज गिल खुलकर अपनी बात रखती हुई दिखीं. उन्होंने बीके शिवानी से कहा कि, ‘मैं सिद्धार्थ से हमेशा कहती थी कि शिवानी बहन मुझे काफी अच्छी लगती हैं. उनसे बात करनी है. वो मुझसे कहते थे कि पक्का करेंगे..तू चिल कर.’

sidharth shukla and shehnaz

आगे अभिनेत्री शहनाज गिल ने बीके शिवानी से बातचीत में कहा कि, ‘मैंने 2 साल में बहुत कुछ सीखा. मैं हर चीज को मजबूती के साथ हैंडल कर सकती हूं. हमारा सफर अभी जारी है, उनका सफर पूरा हो चुका है. उनके कपड़े बदल चुके है लेकिन, वह कहीं ना कहीं आ चुके हैं.’


शिवानी दीदी से लंबे समय तक शहनाज गिल ने बातचीत की और आगे एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ के जिक्र के साथ कहा कि, ‘उनकी शक्ल बदल गई है लेकिन, वो दोबारा इस रूप में आ चुके हैं. उनका अकाउंट मेरे साथ अभी के लिए बंद हो गया है फिर शायद कभी जारी होगा.’

sidharth shukla and shehnaz

शहनाज कहती हैं कि, ​’किसी के रोने से सिर्फ दर्द बढ़ता है. कभी कम नहीं होगा. किसी ना किसी का कोई ना कोई चला जाता है. लेकिन हमें ये सोचना चाहिए कि हमें और रहना था. अभी मेरा यहां पर पूरा नहीं हुआ है. मैं पहले बॉडी को लेकर ज्यादा सहज थी लेकिन अब मैं आत्मा को लेकर ज्यादा सहज हूं.’

sidharth shukla and shehnaz gill 2

वहीं शहनाज ने बीके शिवानी दीदी के तारीफ़ करते हुए कहा कि, उनको सुनकर उन्हें अपनापन सा लगता है. शहनाज ने कहा कि मैं धीरे-धीरे आपको सुन रही हूं. आपको समझ रही हूं. मैं आपके साथ कनेक्ट कर रही हूं. आपका बात करने का तरीका, बोलने का तरीका काफी अच्छा है. आपके धीरे-धीरे बोलने और शब्दों के समझाने का तरीका बहुत अच्छा है.

sidharth shukla and shehnaz

बता दें कि 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया था. सिद्धार्थ के असमय चले जाने से सभी को बहुत बड़ा झटका लगा था.

Back to top button