बॉलीवुड

सिर पर घास का बोझ रखकर बिहार की सड़कों पर घूमती नज़र आईं सारा अली खान। देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। बता दें कि इन्होंने साल 2018 में आई एक फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसमें उनके अपोजिट कलाकार दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत थे।

Sara Ali Khan

वहीं मालूम हो कि अपने डेब्यू फिल्म के बाद सारा अली खान ने सिंबा, और कुली नंबर वन जैसी कई फिल्मों में भी नजऱ आईं। वहीं हालिया दौर में उनकी एक पिक्चर रिलीज हुई है। जिसका नाम ‘अतरंगी रे’ है और यह फ़िल्म दर्शकों द्वारा खासा पसंद की जा रही, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी सारा से मिलवाने जा रहें जो फ़िल्मी नहीं बल्कि बिहार की सड़कों पर घास सिर पर उठाए घूमती है। आइए ऐसे में जानें यह पूरी कहानी…

Sara Ali Khan

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान जब सरकार की गाइडलाइंस के अंतर्गत सभी को घरों में रहना पड़ रहा था। उस दरमियान हिंदी सिनेमा जगत के बिजी रहने वाले सिलेब्रिटीज़ के लिए भी समय व्यतीत करना काफी ज्यादा मुश्किल हो गया था। लेकिन हम आपको बता दें कि कुछ सेलिब्रिटी ऐसे भी है। जिन्होंने इस समय का सदुपयोग कर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था और इसी दौरान सारा अली खान ने भी अपने समय का सदुपयोग किया था।

Sara Ali Khan

मालूम हो कि सारा अली खान अपने दमदार अभिनय के अलावा अपनी सादगी के लिए भी पहचानी जाती हैं। वहीं सारा सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहती है और अपने दर्शकों के लिए फोटो और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। बता दें कि इसी के तहत एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया था जिसको देखने के बाद इनके फैंस इनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सकें थे। बता दें कि अभिनेत्री सारा अली खान ने यह फोटो और वीडियो लॉकडाउन के दौरान शेयर किया था और इन तस्वीरों से ऐसा लग रहा था जैसे कि वह लॉकडाउन से पहले की अपनी जिंदगी को काफी ज्यादा याद कर रही हो।

Sara Ali Khan

गौरतलब हो कि अभिनेत्री सारा द्वारा शेयर की गई वीडियो में अभिनेत्री उत्तराखंड, राजस्थान, बिहार और उत्तर प्रदेश में घूमती हुई नजर आ रही है। वहीं बता दें कि अभिनेत्री अपने इस टूर पर काफी ज्यादा मस्ती करती हुई नजर आ रही है और इस दौरान अभिनेत्री इन राज्यों के टूरिस्ट प्लेस मंदिर और मार्केट में घूमती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं मालूम हो कि सारा अली द्वारा अपने फैंस के साथ साझा किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हुआ था और इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस ने सारा अली खान की काफी तारीफ भी की थी।

Sara Ali Khan

बता दें कि इन तस्वीरों और विडियोज में सारा किसी मे राजस्थान में ऊंट की सवारी करते हुए नजर आ रही हैं। तो किसी दूसरी तस्वीर में वह बिहार में सिर पर घास की गठरी उठाए हुए दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ तेलगाना और वाराणसी के लोकल मार्केट का भी भ्रमण किया था और फैंस उनके इस अंदाज की जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे थे। वहीं आख़िर में बता दें कि सारा अली खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि,” नमस्ते दर्शकों, लॉकडाउन एडिशन एपिसोड वन: भारत ‘स्टेट’ ऑफ माइंड”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


Back to top button