बॉलीवुड

कड़ाके की ठंड में प्यार का मजा ले रहे हैं ऐश्वर्या – नील, तस्वीरों में दिखी ग़जब की केमिस्ट्री

बीते साल 2021 में सीने जगत के कई मशहूर कलाकार शादी के बंधन में बंधें। जी हां इसमें सिर्फ़ फ़िल्मी जगत के कलाकार नहीं शामिल, बल्कि टीवी के कई दिग्गज सितारों ने भी शादी के सात फेरे लिए और उनमे से एक हैं टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ विराट और पाखी का रोल प्ले करने वाले नील और ऐश्वर्या। बता दें कि इन दोनों ने बीते वर्ष 30 नवंबर को शादी रचाई थी।

Neil Bhatt And Aishwarya Sharma

वहीं अब यह जोड़ा यानी नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) राजस्थान में हनीमून मना रहे हैं। हम आपको बता दें कि नील और ऐश्वर्या के हनीमून की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें। जिसमें फैंस भी काफ़ी दिलचस्पी लें रहें। आइए ऐसे में देखते हैं इन्हीं तस्वीरों को और चर्चा करते हैं इस नई-नवेली जोड़ी की…

Neil Bbatt And Aishwarya Sharma

बता दें कि शादी के बाद ये जोड़ा हनीमून के लिए राजस्थान के जैसलमेर में पहुंचा है और इसी बीच इस कपल की कुछ प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई तो फैन्स के बीच जमकर वायरल हो रही। मालूम हो कि तस्वीरों में दोनों को एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा सकता है।

Neil Bbatt And Aishwarya Sharma

वहीं बात इन दोनों के मिलन की करें तो मालूम हो कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की पहली मुलाकात ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के दौरान ही हुई थी। इसके कुछ वक्त बाद ही उन्होंने अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया था और नील और ऐश्वर्या की जनवरी 2021 में रोका सेरिमनी हुई थी।

Neil Bbatt And Aishwarya Sharma

वहीं शादी के तुरंत बाद ही नील और ऐश्वर्या वापस काम पर लौट गए थे। लेकिन अब वह अपने लिए कुछ वक्त निकालकर हनीमून मनाने राजस्थान पहुंचें हैं। ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें वह ‘घूमर’ करती नजर आ रही हैं और नील और ऐश्वर्या ने न्यू ईयर भी राजस्थान में ही मनाया।

Neil Bbatt And Aishwarya Sharma

Neil Bhatt And Aishwarya Sharma

बता दें कि ऐश्वर्या और नील दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और वही इन दिनों यह कपल अपना हनीमून एंजॉय कर रहा है ऐसे में सोशल मीडिया पर लगातार अपने फैंस के साथ ये दोनों तस्वीरें शेयर कर रहे है जो की इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Neil Bbatt And Aishwarya Sharma

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma Bhatt (@aisharma812)

इसके अलावा इन दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें नील और ऐश्वर्या ठंड से कांपते हुए दिख रहे हैं। साथ ही ठंड से बचने के लिए एक दूसरे को हग कर रहे हैं।

Back to top button