बॉलीवुड

संपत्ति के मामले में कई बॉलीवुड स्टार को पछाड़ते है सलमान के बॉडीगार्ड शेरा, करोड़ों में है सैलरी

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने अपनी अदाकारी से दुनियाभर में ख़ास पहचान बनाई हैं. अभिनेता सलमान खान बीते 32 सालों से फ़िल्मी दुनिया में काम कर रहे हैं और उनकी पूरी दुनिया में एक बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं.

salman khan

वैसे आपको बता दें कि न केवल सलमान खान बल्कि उनसे जुड़ी हर एक चीज भी बेहद चर्चा में बनी रहती है. अगर उनके बॉडीगार्ड शेरा की ही बात करें तो शेरा भी किसी सेलिब्रिटी की तरह लोकप्रिय है. शेरा सलमान खान के साथ बीते करीब 26 सालों से जुड़े हुए हैं.

salman khan and shera

बता दें कि बीते 26 सालों से शेरा सलमान खान के साथ एक साये की तरह है. सलमान की तरह ही वे भी काफी लोकप्रिय है. शेरा को हिंदी सिनेमा के बड़े से बड़े दिग्गज़ भी जानते हैं. बता दें कि चाहे शेरा सलमान के बॉडीगार्ड हो हालांकि सलमान उन्हें अपने परिवार का सदस्य ही मानते हैं.

salman khan and shera

ढाई दशक से शेरा सलमान के साथ किसी साये की तरह रह रहे हैं. वे सलमान को काफी मानते हैं और सलमान के बॉडीगार्ड होने के चलते उन्हें नाम तो काफी मिला ही है वहीं वे संपत्ति के मामले में भी बहुत आगे है. शेरा ने अब तक करोड़ों रूपये की संपत्ति बनाई है.

salman khan and shera

सिख परिवार से संबंध रखते हैं शेरा…

शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जोली हैं. वे एक सिख परिवार से संबंध रखते हैं.

salman khan and shera

करोड़ों में सैलरी लेते हैं शेरा…

बात अब सलमान के बॉडीगार्ड शेरा को मिलने वाले वेतन की करें तो वे सालभर में करोड़ों रूपये कमा लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शेरा को सलमान खान एक साल का करीब 2 करोड़ रुपये वेतन देते हैं. इस हिसाब से शेरा की एक माह की सैलरी 16 लाख रूपये बनती है.

salman khan and shera

शेरा एक बॉडीगार्ड होने के बावजूद किसी सेलिब्रिटी की तरह सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. सलमान भी शेरा के साथ दोस्त जैसे रिश्ते में रहते हैं. शेरा के सलमान के साथ ही खान परिवार से भी बहुत अच्छे संबंध है.

salman khan and shera

फिटनेस फ्रीक है शेरा…

सलमान की तरह ही शेरा भी काफी फिट है. वे फिटनेस को काफी महत्त्व देते हैं और जो उनका पेशा है उसमें इसका अहम रोल भी होता है.

shera

बता दें कि शेरा शुरू से ही फिटनेस के प्रति जागरूक रहे हैं. वे साल 1987 में जूनियर मिस्टर मुंबई और जूनियर वर्ग में मिस्टर महाराष्ट्र का ख़िताब जीत चुके हैं.

shera

राजनीति में भी शेरा, थाम चुके हैं शिवसेना का दामन…

शेरा राजनीति में भी है. वे साल 2019 में शिवसेना का दामन थाम चुके हैं.

shera

Back to top button