समाचार

आंगन में झूले पर सो रहा था 7 माह का बच्चा, सड़क के कुत्ते ने मासूम को नोच लिया

कोटा (राजस्थान)! देश के अलग-अलग हिस्सों में लगातार कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। जी हां ऐसे ही कुत्ते के आतंक का शिकार 7 महीने का बच्चा हुआ है। बता दें कि 7 महीने का बच्चा सो रहा था। इसी दरमियान कुत्ते ने हमला बोल दिया और उसने सोते हुए बच्चें का प्राइवेट पार्ट भी नोंच लिया। जिसके बाद मासूम को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और डॉक्टर का कहना है कि बच्चे का जख्म गहरा है, जो भरने में समय लगेगा। आइए ऐसे में जानते हैं यह पूरी कहानी…

Dog Bite

बता दें कि यह पूरा मामला राजस्थान की शिक्षानगरी कोटा के रेलवे कॉलोनी के पुलिस थाना इलाके की है। जहां पर यह दर्दनाक वाकया देखने को मिला। मालूम हो कि यहां पर एक घर में झूले में सो रहे सात माह के बच्चे को कुत्ते ने नोंच डाला। वहीं बच्चे को कोटा जेकेलोन अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है और कुत्ते के काटने से उसके गुप्तांग के आगे के हिस्से में जख्म हो गया।

Dog Bite

मालूम हो कि कोटा की स्टेशन पुरोहित जी की टापरी इलाके के रहने वाले मुकेश कालबेलिया ने बताया कि गुरुवार को वो गाय व भैंस का दूध निकाल रहे थे और पत्नी रसोई में खाना बना रही थी। इसी दरमियान 7 महीने का सबसे छोटा बेटा दिलराज आंगन में झूले में सो रहा था। इतने में बड़ा बेटा बाहर से खेलकर घर में आया और वह दरवाजा लगाना भूल गया।

Dog Bite

वहीं दरवाजा खुला देख एक कुत्ता अंदर घुस गया और कुत्ते ने अपने दांतों से कपड़े के झूले को फाड़ दिया। फिर बच्चे पर भी हमला कर दिया। इतना ही नहीं कुत्ते ने दिलराज की पेंट फाड़ दी और उसका गुप्तांग चबा लिया। वहीं जब बच्चे के रोने की आवाज आई तो वे सुनकर दौड़कर आए और कुत्ते को भगाया।

Dog Bite

वैसे बता दें कि कोटा शहर में कुत्ते द्वारा किसी इंसान को कटाने का यह कोई पहला मामला नहीं है और इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं। पिछले साल नवंबर महीने में बजरंग नगर इलाके में श्रीराम भरतविहार कॉलोनी में 10 साल की मासूम पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया था। वहीं भागते समय बच्ची सड़क पर गिर गई थी और कुत्तों ने उसे पैर पर काट लिया था।

Back to top button