बॉलीवुड

पैंट की जिप खोलकर एयरपोर्ट पहुंचने के बाद उर्फी ने पहनी चूहों से कुतरी ड्रेस, लोगों ने ली क्लास

वर्ष 2021 में पहली बार ‘बिग बॉस ओटीटी’ शुरू हुआ था. इसमें आए सभी कंटेस्टेंट ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. मगर इन सब के बीच एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने सभी को अपने जलवों से हैरान कर दिया था. इन दिनों उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनीं हुईं हैं. एक्ट्रेस अपने लिबास के कारण सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित करती है. इस शो के खत्म होने के बाद से उर्फी पैपराजी की फेवरेट स्टार बनीं हुई हैं. ऐसा लगता है जैसे ही एक्ट्रेस घर से बाहर जाती है, मीडिया के फोटोग्राफर उनको ही फॉलो करते है.

urfi javed

ऐसे में अब नया साल 2022 लग चुका है. कैलेंडर जरूर बदला है, मगर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद का अंदाजो-अदा वैसी की वैसी ही है. पिछले साल उर्फी ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सभी के दिलों में आग लगा कर रख दी थी. अपनी अजीबो-गरीब ड्रेसेज और कपड़ों के लिए वो सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल की गई. मगर वो उर्फी ठहरी उसे अपना अंदाज़ ही भाता है. फिर चाहे ट्रोलर्स कुछ भी कर ले. 2022 में भी उर्फी का वही अंदाज पूरे तेवरों के साथ जारी है.

urfi javed

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह एक हाइ स्लिट गाउन पहनकर कैट वॉक करती हुई नज़र आ रही है. काले रंग का यह स्लिट गाउन उर्फी पर काफी जंच भी रहा है. मगर अतिकल्पनाशीलता ने उनके इस गाउन को सभी के सामने मजाक का पात्र बना दिया है. दरअसल, उनके इस गाउन में सामने की ओर इतने बड़े-बड़े छेद किये गये हैं कि यह काफी एक्पोजिंग हो गया है.

urfi javed on muslim community

अपने इस रील वीडियो के साथ उर्फी ने पूछा भी है कि कैसी दिख रही हूँ. उनके इस सवाल पर कई यूजर्स ने कमेंट भी किये हैं. एक ने उनकी खिंचाई करते हुए लिखा कि लगता है, आपके घर में चूहे बहुत हैं. बड़ी ही डिजाइन से काटते हैं. एक और यूजर ने चूहे के बारे में मालूमात की है, जिसने ड्रेस को काटा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)


इसके साथ ही कई यूज़र्स ने इमोजी के जरिए उर्फी के हॉट लुक्स की तारीफ भी की है और कुछ ने तो ट्रोल करने वालों पर ही सवाल खड़े कर दिए है. ऐसे ही एक यूजर ने लिखा है, सच में बहादुर और बेझिझक लड़की है, जिसमें समाज को अपनी खूबसूरती दिखाने की हिम्मत है और वह साबित कर रही है कि आजादी उसका जन्मसिद्ध अधिकार है, जिसे कोई मजहब, आस्था और समाज के नाम पर उससे ले नहीं सकता. सलाम. उर्फी जावेद ने 2021 में कई ऐसी ड्रेसेज पहनीं, जो काफी चर्चा में रहीं है. एक बार तो उन्होंने सिल्वर फॉइल लपेटकर सोशल मीडिया में आग लगा दी थी.

urfi javed

गौरतलब है कि पिछले वर्ष उर्फी ने एक निजी अखबार को दिए इंटरव्यू में अपना दर्द बयां किया था. लोग उनके बारे में बात करने के बजाय उनके कपड़ो को लेकर बात करते हैं.

लोग उन पर पब्लिसिटी पाने का इल्जाम लगाते है. इस पर उर्फी ने कहा था, अगर उन्हें पब्लिसिटी करना होती तो वह एयरपोर्ट पर बिना कपड़ों के ही पहुंच जाती. एक्ट्रेस ने आगे कहा था, “मेरा वजूद सिर्फ मेरे कपड़ों तक ही सीमित नहीं है. लोग मेरे बारे में बात क्यों नहीं करते हैं. मैं जैसे भी कपड़े पहनूं लोग खराब कमेंट ही करते हैं.”

Back to top button