बॉलीवुड

टाईट जिम आउटफिट में दिखी पलक तिवारी, हॉटनेस में फ़ैल किया बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को, देखें वीडियो

टीवी की कुछ बड़ी एक्ट्रेस में से एक श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों के कारण चर्चा में बनी रहती है. लेकिन उनके साथ ही उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी चर्चा का हिस्सा बनती है. पलक कभी अपने गाने की वजह से सुर्खियों बटोर लेती है तो कभी अपनी ड्रेस की वजह से.

लेकिन इस बार जब पलक जिम के बाहर स्पॉट की गई तो कोई भी उन पर से अपनी नज़रे नहीं हटा पा रहा था. उनका जबरदस्त लुक देख फोटोग्राफर्स लगातार उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे. ऐसा इसलिए क्योंकि इस बार पलक बोल्ड जिम ऑउटफिट में नज़र आई थी.

palak tiwari

जिम में नज़र आया बोल्ड लुक
अब सोशल मीडिया पर पलक (Palak Tiwari) का जिम का बोल्ड लुक तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप भी देख सकते है कि पलक स्पोर्ट्स ब्रा के साथ स्किन कलर की जैगिंग्स पहनी हुई हैं. उनकी जैगिंग्स इतनी ज्यादा टाइट है कि पलक ने अपने काले रंग की शर्ट को अपनी कमर पर बांधा हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

फोटोग्राफर्स ने कहा लगा दी आग
सामने आए वीडियो में पलक फोटोग्राफर्स से बात करते हुए दिख रही है. कैमरामैन पलक तिवारी को रुककर पोज देने के लिए कहता हुआ नज़र आ रहा है. तभी पलक जवाब देती है कि, कितनी गंदी लग रही हूं. उनके जवाब में फोटोग्राफर्स कहते हैं, नहीं आप अच्छी लग रही हैं. इसके बाद एक फोटोग्राफर पलक से कहता है कि आपने तो बिग बॉस में आग लगा दी थी.

palak tiwari

लहंगे में दिखाई थीं अदाएं
इन तस्वीरों से पहले पलक की लहंगे वाली तस्वीर फैंस को काफी अच्छी लगी थी. इस तस्वीर को पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. उस तस्वीर में श्वेता तिवारी की लाड़ली ने हल्के हरे रंग का लहंगा पहना हुआ था.

palak tiwari

इसके साथ ही उन्होंने डीपनेक ब्लाउज भी केरी किया था. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने हाथ में चूड़ियां और कान में इयरिंग्स के साथ लाइट मेकअप और ओपन हेयर रखे थे. सामने आई तस्वीर में पलक बला की खूबसूरत नज़र आ रही थी.

जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है पलक

palak tiwari

आपको बता दें कि, पलक तिवारी जल्द ही ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ फिल्म में नजर आने वाली है. उनकी ये फिल्म अगले साल 14 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि ये फिल्म गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म में पलक रोजी का किरदार निभाते हुए नज़र आएँगी. पलक का हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ जो कि काफी हिट भी हुआ है. इस गाने के बोल हैं -‘बिजली.’

palak tiwari

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के बारे में बात करे तो वहअपनी निजी जिंदगी के कारण हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती है. श्वेता ने दो शादियां की है और दोनों ही असफल साबित हुई है. अब वह 21 साल की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) और बेटे रेयांश के साथ अकेली ही रहती हैं.

श्वेता ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी, पलक उन्ही की बेटी है. राजा चौधरी जब भी मुंबई आते है तो अपनी बेटी से मिलकर ही जाते है. पलक और राजा अपनी मुलाकातों की तस्वीर शेयर करते रहते है.

Back to top button