बॉलीवुड

कैटरीना कैफ को पसंद आया अपने हैंडसम देवर का लुक, कमेंट कर खोल दिया दिल का राज

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी इस समय सबसे हॉट टॉपिक बनी हुई है। गौरतलब है कि कपल ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान में सात फेरे लिए थे। इसके बाद दोनों अपने अपने काम में व्यस्त हो गए। हालांकि कपल का अभी मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन देना बाकी है। शादी के बाद कैटरीना विक्की के परिवार से अच्छे से घुल-मिल गई है। विक्की की फैमिली ने भी अपनी नई बहू का दिल खोलकर स्वागत किया है।

विक्की के भाई ने साझा की खूबसूरत तस्वीर

विक्की के एक भाई भी हैं जिनका नाम सनी कौशल है। वह रिश्ते में कैटरीना के देवर लगते हैं। देवर-भाभी की भी आपस में अच्छे से बनती है। हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में विक्की के भाई मॉर्डन स्टाइल में एथनिक आउटफिट कैरी किए दिखाई दिए। इस दौरान सनी कौशल ने मैचिंग चूड़ीदार, स्लीवलेस जैकेट और मोज़ेक प्रिंट स्टोल के साथ एसिमेट्रिकल हेमलाइन कुर्ता पहन रखा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez)

कैटरीना ने देवर की फोटो पर किया कमेंट

सनी कौशल की यह पोस्ट उनके फैंस और दोस्तों को बड़ी पसंद आ रही है। आम जनता से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज तक उनके इस लुक की तारीफ़ कर रहे हैं। सनी ने अपनी पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा “एक राजा की तरह पोज़, एक योद्धा की तरह पोशाक।” उनका यह अंदाज देख भाभी कैटरीना भी इंप्रेस हो गई। उन्होंने सनी की तस्वीर पर कमेंट कर लिखा ‘वाइब है वाइब है’।

पहले भी शेयर कर चुके हैं शादी की तस्वीर

बताते चलें कि सनी कौशल का यह लुक उनके भाई विक्की और भाभी कैटरीना की शादी का है। वे इसके पहले भी भाई की शादी के दौरान अपने परिवार की तस्वीरें साझा कर चुके हैं। ये फोटो विक्की और कटरीना की मेहंदी वाली रात की थी। इसमें वे अपने भाई विक्की, पिता शाम और मां वीना कौशल के साथ नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez)

ये लड़की बन सकती है कैटरीना की देवरानी

sharvari-wagh

विक्की के भाई सनी कौशल की एक गर्लफ्रेंड भी है जिसका नाम शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) है। कैट-विक्की की शादी में शरवरी को भी देखा गया था। शरवरी महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना के दिग्गज नेता मनोहर जोशी की नातिन हैं। उनके पिता शैलेश वाघ मुंबई के फेमस बिल्डर हैं। शरवरी एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जो आखिरी बार ‘बंटी और बबली 2’ फिल्म में नजर आई थी।

कैट से दूर इंदौर में हैं विक्की

katrina sunny

शुक्रवार को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। विक्की इंदौर अपनी शूट के लिए जा रहे थे। ऐसे में कैटरीना उन्हें नारंगी रंग के नाइट सूट में ही छोड़ने आ गई। वहीं विक्की डेनिम जींस के साथ ब्राउन कलर की स्वेटशर्ट में दिखाई दिए। इस दौरान कैट ने विक्की को गुड बाय कहते हुए मीडिया के सामने गले भी लगाया।

Back to top button