बॉलीवुड

आमिर खान की बेटी आइरा ने बॉयफ्रेंड नुपुर की शेयर कर दी प्राइवेट तस्वीर, लोगों बोले: शर्म करो

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) किसी न किसी वजह से हमेशा मुद्दे में बनी रहती है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. आइरा अपनी निजी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) की तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की है. उनकी इस तस्वीर को देख अब लोग हैरान हो रहे है. इस फोटो में नुपुर ने अपना ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है.

ऐसा है नुपुर और आइरा का रिश्ता
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) जहां सोशल मीडिया से दूर रहते है वहीं उनकी बेटी आइरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. आइरा वैसे तो स्टार किड है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी भी स्टार से कम नहीं है. उनके फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते है.

ira khan share her boyfriend nupur shikhare picture

आइरा अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं और उन्होंने इसे किसी से भी छिपाया नहीं है. इस समय आइरा खान, नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ रिलेशनशिप में हैं और अक्सर उनके लिए सोशल मीडिया पर अपना प्यार जाहिर करती रहती हैं. वहीं इस बीच आइरा ने नुपुर शिखरे के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की एक तस्वीर शेयर की है. जो तेजी से वायरल होने लगी है.

ira khan share her boyfriend nupur shikhare picture

आइरा खान में कुछ समय पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नुपुर के इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर किया है. नुपुर के पोस्ट की करें तो उस में दो फोटोज का कोलाज बनाया गया है. उन दोनों तस्वीरों में एक महीने का फर्क है, इनमे नुपुर का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन साफ़ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उसकी तारीफें भी कर रहे हैं.

ira khan share her boyfriend nupur shikhare picture

ऐसा है नुपुर का पोस्ट
नुपुर ने अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘फास्टिंग के पहले और फास्टिंग के बाद सहित सही फूड. दोनों तस्वीरों में करीब एक महीने का ही अंतर है.’ आपको बता दें कि आइरा खान के बॉयफ्रेंड नुपुर एक फिटनेस कोच हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते हैं. कुछ ही दिनों पहले वह एक तस्वीर में अपनी बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते नज़र आए थे. वहीं फैंस उनकी इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस पर कमेंट कर लगातार नुपुर के फिजिक की तारीफ कर रहे हैं.

ira khan share her boyfriend nupur shikhare picture

आइरा की जिंदगी में ये चल रहा है.
अगर आमिर की बेटी की बात करे तो आइरा अभी फिल्मों से काफी दूर है. वह अब तक कैमरे के सामने नहीं आई है. आइरा ने 2019 में यूरिपेडस मेडिया नाटक से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है. इस फिल्म में उनके भाई जुनैद खान मुख्य भूमिका में थे और उनके साथ हेजल कीच भी थी.

आइरा ने पिछले वर्ष ही वैलेंटाइन डे पर फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे के साथ अपने रिलेशनशिप को आधिकारिक रूप से स्वीकार किया था. नुपुर आइरा के साथ उनके पिता आमिर के भी फिटनेस कोच रह चुके हैं. आइरा अक्सर ही नुपुर के साथ अपनी तस्वीरें शयेर करती रहती हैं. वहीं आइरा, नुपुर की फैमिली से भी काफी क्लोज हैं.

Back to top button