बॉलीवुड

अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन और अजय देवगन की साली अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) सिल्वर स्क्रीन से भले ही दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह हमेशा ही छाई रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर तहलका मचाती रहती हैं. अब तनीषा (Tanishaa Mukerji) ने अपनी एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिससे उनकी शादीशुदा होने की चर्चा तेज़ हो गई है. आइए बताते हैं कि आखिर यह मसला क्या है.

tanishaa mukerji latest post

एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने की है शादी?
तनीषा (Tanishaa Mukerji) ने अपने आधिकारिक इस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसमें एक फोटो उनके पैरों की है, जिसमें देखा जा सकता है कि, उन्होंने बिछिया पहनी हुई है. आपको बता दें कि भारत में ज्यादातर महिलाएं शादी के बाद ही पैरों की उंगलियों में बिछिया पहनती हैं.

tanishaa mukerji

अब तनीषा के पैरों की उंगलियों में भी बिछिया साफ़ देखीं जा सकती है. अब इसे लेकर यूजर्स सवाल करने लगे हैं कि क्या उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है?

tanishaa mukerji latest post

यूजर्स ने पूछे उनसे कई ऐसे सवाल
उनकी इस पोस्ट पर उनके कई फैंस ने अपने रिएक्शन दिए है. एक यूजर ने लिखा, क्या आप शादीशुदा है. आपने बिछिया क्यों पहनी हैं? कई यूजर्स इस तरह के सवाल कमेंट सेक्शन में उनसे पूछ रहे हैं. इसके साथ ही वहीं, कुछ लोग उनके पैरों की तारीफ कर रहे हैं.

ऐसे में एक यूजर ने लिखा, कुछ दिनों पहले शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को उनके पैरों को लेकर ट्रोल किया गया था. ऐसे में पैरों की तस्वीर शेयर करना आपको साहसी साबित करता है.

tanishaa mukerji

एक अन्य ने कमेंट किया, आपके पैर बहुत सुंदर हैं. किसी ने लिखा, खूबसूरत पैर आपकी ही तरह सिंपल. उनकी इस तस्वीर में एक खास बात यह भी है कि, तनीषा ने जो क्रोशिया टॉप पहना है उसकी बुनाई उन्होंने खुद की है. कई फैन्स तनीषा के इस टैलंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

tanishaa mukerji

तनीषा ‘बिग बॉस 7’ का भी हिस्सा रह चुकी है. उस दौरान वह अरमान कोहली के साथ अपनी नजदीकियों को लेकर काफी चर्चा में रही थी. इसके अलावा हाल ही में तनीषा एग फ्रीजिंग को लेकर भी चर्चा में थीं. इस अभिनेत्री ने 39 की उम्र में भविष्य में मां बनने के लिए अभी से अपना एग फ्रीज़ करवा दिया है.

तनीषा ने ये भी बताया था कि इसमें उन्‍हें प्रोजेस्‍टेरोन हार्मोन भी दिया गया था. इसकी वजह से उनका कई गुना वजन भी बढ़ गया था. इस प्रक्रिया के बाद बॉडी को फिर से पुराने शेप में लाने के लिए तनीषा को बहुत मेहनत करनी पड़ी थी.

tanishaa mukerji

तनीषा मुखर्जी ने इन फिल्मों में किया काम
तनीषा मुखर्जी के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) का करियर कुछ खास नहीं रहा है. अब वह धीरे-धीरे इस इंडस्ट्री से दूर होते जा रही है.

आखरी बार तनीषा (Tanishaa Mukerji) लंबे समय बाद ‘कोड नेम अब्दुल’ में नजर आई थीं. इसके पहले तनीषा (Tanishaa Mukerji) कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिसमें ‘नील एंड निक्की’, ‘सरकार’, ‘टैंगो चार्ली’, ‘वन टू थ्री’ और ‘सरकार राज’ आदि शामिल हैं. इससे अलावा वह रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के कई सीजन का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

Back to top button