बॉलीवुड

खुद से 3 माह बड़े इस मशहूर एक्टर में ऐश्वर्या को दिखते है अपने पिता, दोनों बन चुके हैं भाई-बहन

ऐश्वर्या-सोनू के रिश्ते की सच्चाई उड़ा देगी आपके होश, एक्टर ने कहा- वो धीरे-धीरे बहुत खुल गई और

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन बीते करीब तीन सालों से फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं हालांकि वे किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद भी उन्हें बच्चन परिवार ने बहू नहीं बल्कि बेटी की तरह प्यार दिया. ऐश्वर्या अपने ससुर अमिताभ बच्चन और सास जया बच्चन दोनों के ही साथ मजबूत रिश्ता साझा करती हैं.

amitabh bachchan and aishwarya rai

बता दें कि ऐश्वर्या जहां अपने ससुर अमिताभ बच्चन को अपने पिता समान मानती हैं तो वहीं हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सोनू सूद में भी ऐश्वर्या को अपने पिता नज़र आते हैं. ऐश्वर्या के पिता इस दुनिया में नहीं है लेकिन वे अपने पिता की छवि को सोनू सूद में देखती हैं.

aishwarya rai and sonu sood

ऐश्वर्या राय सोनू को अपना भाई भी मानती हैं. इतना ही नहीं वे हमेशा सोनू को भाई साहब ही कहकर बुलाती हैं. ख़ास और हैरानी की बात यह है कि ऐश्वर्या और सोनू के बीच उम्र में केवल तेन माह का अंतर है. ऐश्वर्या सोनू से केवल तीन माह बड़ी है. हालांकि वे सोनू का काफी सम्मान करती हैं. वहीं सोनू भी ऐश्वर्या को काफी मानते हैं.

aishwarya rai and sonu sood

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनू सूद बड़े पर्दे पर भी साथ काम कर चुके हैं. दोनों कलाकारों ने साथ में फिल्म ‘जोधा अकबर’ में काम किया था. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में दोनों स्टार्स भाई-बहन के रोल में देखने को मिले थे.

aishwarya rai and sonu sood

अपने एक साक्षात्कार में सोनू सूद ने ऐश्वर्या के बारे में बात की थी. उन्होंने फिल्म ‘जोधा अकबर’ में ऐश्वर्या के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए कहा था कि, ऐश्वर्या शुरू शुरू में काफी रिजर्व रहती थीं, लेकिन धीरे-धीरे वह बहुत खुल गई और एक बार उन्होंने अपने मन की बात बताई थी.

aishwarya rai and sonu sood

सोनू ने आगे यह भी बताया था कि ऐश्वर्या ने उन्हें यह भी कहा था कि वे जब उन्हें देखती है तो उन्हें उनके पिता की याद आ जाती हैं और हमेशा ऐश्वर्या सोनू को भाई साहब ही कहती हैं. बता दें कि फिल्म जोधा अकबर से जुड़ा दोनों का भाई-बहन का रिश्ता अब भी कायम है.

बता दें कि सोनू सूद बड़े पर्दे पर ऐश्वर्या के साथ ही अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के साथ भी काम कर चुके हैं. उन्होंने इस राज से भी पर्दा उठाया था कि उन्हें किनके साथ काम करके सब ज्यादा मजा आया.

aishwarya rai and sonu sood

सोनू के मुताबिक़ उन्हें सबसे ज्यादा मजा अमिताभ बच्चन के साथ काम करके आता है. वे कहते हैं कि अमिताभ बच्चन सिनेमा के लिए ही बने हैं.

amitabh bachchan and sonu sood

Back to top button