बॉलीवुड

दिलीप जोशी की बेटी ने सफ़ेद बालों में की थी शादी, अब पिता ने सफ़ेद बालों को लेकर किया बड़ा खुलासा

‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ के मुख्य कलाकार जेठालाल यानी दिलीप जोशी बीते कई दिनों से सुर्ख़ियों में बने हुए है. उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपनी बेटी नियति की शादी की है. यह शादी कई कारणों से चर्चा का विषय बनी थी. एक तरफ दिलीप जोशी जहां बेटी को विदा करते हुए बेहद भावुक नजर आए, तो दूसरी तरफ शादी में उन्होंने जमकर ढोल भी बजाया था. मगर इस शादी को किसी अन्य वजह से सुर्खियां मिली थी.

दरअसल दिलीप की बेटी नियति ने शादी में अपने बालों को डाई नहीं किया था, वो अपने ग्रे या कहे सफ़ेद बालों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई थी.

dilip joshi on his daughter grey hair

अब एक इंटरव्यू के दौरान दिलीप जोशी ने बेटी के इन सफेद बालों को न छुपाने को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि, “उसका शादी में अपने सफेद बालों को रखने वाली बात हमारे लिए मुद्दा नहीं था. हमने ऐसा कभी सोचा नहीं था कि लोग ऐसे सवाल करेंगे.

नियति के सफेद बालों को लेकर हमारे घर में भी कभी बात नहीं हुई. क्योंकि जो जैसा है वह वैसा ही ठीक है. सभी लोगों ने इसे सकारात्मक तरीके से लिया और इससे दूसरे लोगों को भी प्रेरणा मिलेगी.

dilip joshi on his daughter grey hair

अभिनेता दिलीप जोशी ने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा कि, “मुझे लगता है जो जैसा, उसे उसी तरह से रहना चाहिए. हम वास्तव में जैसे हैं, हमें हमेशा वैसे ही दुनिया के सामने भी प्रस्तुत होना चाहिए. न कि किसी तरह का कोई मास्क लगाकर. दिलीप ने ये भी कहा कि शुरुआत में लोगों ने उसके बारे में काफी बाते बनाई.

मगर उसे लो प्रोफाइल रहना ही अच्छा लगता है. सोशल मीडिया एक ऐसी चीज है, जिसे हम अपने कंट्रोल में नहीं कर सकते है. इन सब में अच्छी बात यह है कि उसके इस कदम ने सभी लोगो को प्रेरणा दी है.

dilip joshi on his daughter grey hair

इस इंटरव्यू के दौरान दिलीप जोशी ने अपने लोकप्रिय सिटकॉम के बारे में बात की. उन्होंने बताया इसने कैसे उनकी जिंदगी को बदला है. उन्होंने शेयर किया कि भले ही वो सालों से एक ही तरह की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन वह इससे काफी खुश हैं. दिलीप ने कहा, ‘इसका हिस्सा बनना मजेदार है.’

इसीलिए जब तक मैं इसका आनंद उठा पा रहा हूँ, तब तक मैं इसे करता रहूँगा. जिस दिन मुझे लगेगा कि मैं अब इसको एंजॉय नहीं कर पा रहा हूं, मैं आगे इससे बढ़ जाऊंगा.’

dilip joshi on his daughter grey hair

दिलीप जोशी ने इसके साथ ही बताया कि, मुझे कई अन्य शो के ऑफर भी दिए जा रहे है लेकिन जब ये अच्छा चल रहा है तो इसे बेवजह क्यों छोड़ दिया जाए. लोग मुझे बहुत प्यार करते हैं और मैं बिना किसी वजह के इसे क्यों बर्बाद करू. मैं अभी इसी का हिस्सा बना रहूँगा.

Back to top button