बॉलीवुड

2022 में बच्चों की किलकारी से गूंज उठेगा इन सितारों का घर, नए साल में बनेंगे माता-पिता

साल 2021 में कई स्टार्स ने शादी की और कई सेलेब्स इस दौरान माता-पिता भीबने. वहीं नए साल यानी कि साल 2022 में भी कई स्टार्स की सूनी गोद भरने वाली है. इस नए साल में कई सेलेब्स माता-पिता बनने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं कि आखिर कौनसे हैं वे स्टार्स जो साल 2022 में करेंगे अपने नन्हे मेहमान का स्वागत.

पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee)…

पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) एक टीवी अदाकारा हैं. 30 वर्षीय इस अभिनेत्री ने टीवी धारावाहिकों के साथ ही फिल्मों में भी काम किया है. पूजा ने संदीप जेसवाल से शादी की थी. दोनों की शादी साल 2017 में हुई थी. अब शादी के 4 से 5 सालों के बाद दोनों के घर में किलकारी गूंजने वाली है. बता दें कि इन दिनों पूजा गर्भवती हैं और वे अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं. जल्द ही वे अपने बच्चे को जन्म देने वाली है.

भारती सिंह (Bharti Singh)…

bharti singh

भारती सिंह (Bharti Singh) एक मशहूर कॉमेडियन हैं. भारती सिंह ने अपनी बेहतरीन कॉमेडी से देश-दुनिया में बड़ा नाम कमाया है. बता दें कि भारती भी नए साल में मां बनने जा रही हैं. 37 साल की भारती ने साल 2017 में हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी. अब शादी के 4 से पांच सालों के बाद हर्ष और भारती माता-पिता बनने जा रहे हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले भारती की प्रेग्नेंसी सुर्ख़ियों में रही थी. खबरें है कि भारती सिंह इस साल अप्रैल या मई तक मां बन सकती है.

काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal)…

kajal aggarwal

काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) दक्षिण भारतीय सिनेमा और हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री हैं. काजल अग्रवाल एक बेहद लोकप्रिय और ख़ूबसूरत अदाकारा हैं. काजल ने साल 2020 में अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू से शादी की थी. 36 साल की हो चुकी काजल भी अब मां बनने जा रही हैं. बता दें कि हाल ही में काजल के पति गौतम ने काजल की प्रेग्नेंसी की ख़बर सोशल मीडिया पर साझा की थी और उन्होंने एक फोटो भी साझा की थी.

इकबाल खान…

iqbal khan

इकबाल खान एक टीवी अभिनेता हैं. बता दें कि इकबाल खान की पत्नी का नाम स्नेहा छाबरा हैं. दोनों की शादी साल 2007 में हुई थी और अब दोनों दूसरी बार माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं. हाल ही में इकबाल और स्नेहा ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह बताया था कि वे अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है.

मृणाल जैन…

mrunal jain

36 वर्षीय टीवी अभिनेता मृणाल जैन का नाम भी इस सूची में शामिल हैं. मृणाल जैन की शादी साल 2013 में हुई थी. मृणाल स्वीटी जैन संग विवाह बंधन में बंधे थे और अब दोनों माता-पिता बनने वाले हैं. शादी के करीब आठ साल बाद मृणाल और स्वीटी के घर नन्हा मेहमान आने वाला है.

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक…

natasha and hardik

अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक और भारतीय स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या साल 2022 में दूसरी बार माता-पिता बनेंगे. बता दें कि जुलाई 2020 में दोनों बेटे अगस्त्य के माता-पिता बने थे जबकि अब एक बार फिर से नताशा गर्भवती हैं. हार्दिक और नताशा ने साल 2020 की शुरुआत में सगाई की थी और मई 2022 में दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी.

Back to top button