बॉलीवुड

तारक मेहता के टप्पू की सोनू अब एक्टिंग छोड़ लड़कियों को बनाती है दुल्हन, ये है उनका नया पेशा

छोटे पर्दे का मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा देश के हर राज्य और शहर में पसंद किया जाता है. तकरीबन पिछले 13 वर्षों से यह शो दर्शकों का लगातार मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो का हर एक कलाकार किसी ना किसी वजह से चर्चा में बना ही रहता है.

jheel mehta

13 वर्षों के दौरान इस शो की कास्ट में भी बदलाव आया है. अब तक कई कलाकार शो को छोड़ चुके है. इनमे मास्टर भिड़े की सबसे पहली वाली बेटी सोनू भी है.

झील मेहता ने इस शो में सबसे पहले सोनू भिड़े का किरदार निभाया था. अब ऐसे में झील मेहता अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए लाइमलाइट में बनी हुई है. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. तस्वीरों में वह काफी ग्लैमरस और खूबसूरत नज़र आ रही है. उनकी इन तस्वीरों को फैंस भरपूर प्यार दे रहे हैं. और इन पर जमकर लाइक्स और कमेंट भी कर रहे है.

jheel mehta

झील मेहता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की हैं. उसमे उन्हें येलो कलर के टॉप में देखा जा सकता है. उसके सात उन्होंने ब्लैक कलर का पेंट पहना हुआ है.

jheel mehta

इस वेस्टर्न ड्रेस में वह काफी खूबसूरत और ग्लैमरस नज़र आ रही है. आपको बता दें कि बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत करने वाली झील मेहता अब तक कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. वहीं सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी उन्हें तारक मेहता शो से मिली है.

Jheel Mehta

बता दें कि, अभिनेत्री झील मेहता गुजरात की रहने वाली है. मगर वह अब मुंबई में रहती है. झील मेहता की मां ब्यूटीशियन हैं. वहीं उनके पिताजी एक बिजनेसमैन हैं. झील मेहता को घूमने का काफी शौक है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jheel Mehta (@jheelmehta_)


आपको बता दें उनकी इन तस्वीरों पर फैंस भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा मैडम आप इस लहंगे में काफी खूबसूरत नज़र आ रही है. वहीं दूसरे ने लिखा कि वाह बहुत सुंदर. वहीं एक दूसरे यूजर ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए यह लिखा कि ‘यकीन नहीं होता कि यह वही बच्ची है.’

jheel mehta

ज्ञात होकि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में झील मेहता को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ही दर्शकों का दिल जीत लिया था और इसी वजह से जब झील ने इस सीरियल को छोड़ा तो उनके फैंस नाखुश हुए थे. हालांकि, कुछ समय पहले झील ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिससे उनके नए प्रोफेशन के बारे में जानकारी मिली.

Jheel Mehta

झील अब एक्टिंग को छोड़ चुकी है. ये जानकारी उनकी पोस्ट से मिली है. अपने पोस्ट में झील लोगों का मेकअप करती नजर आई थीं, जिससे साफ हुआ कि अब वह मेकअप आर्टिस्ट बन चुकी है. झील मेहता की मां भी एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. इसके अलावा वह एक निजी ई-कॉमर्स कंपनी में बतौर सोशल मीडिया एग्जीक्यूटिव काम कर रही हैं.

झील मेहता का लुक अब काफी बदल चुका है. वह पहले से ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक नज़र आती है. उनकी तस्वीरों पर फैंस ढेर सारा प्यार दिखाते है.

Back to top button