बॉलीवुड

उर्वशी रौतेला का बाथरूम में नहाने का Video हुआ वायरल, शॉवर में अदाएं देख दीवाने हुए लोग

बॉलीवुड में दो टाइप की अभिनेत्रियाँ होती हैं। पहली वह जो अपने अभिनय और काम की वजह से जानी जाती हैं। लोग उनके अच्छे अभिनय के फैन होते हैं। वे थिएटर उनके काम को देखने जाते हैं। फिर आती है दूसरी टाइप की एक्ट्रेस जो अपने हुस्न के दम पर छाई रहती हैं। ये केटेगरी की अभिनेत्रियाँ अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार के दम पर फिल्मों में आग लगा देती है।

urvashirautela

इनके इंतमेट सीन्स फिल्म को फ्री में पब्लिसिटी दे देते हैं। इनके फैंस इनके अभिनय को कम और इनके हुस्न को निहारने ज्यादा थिएटर में आते हैं। फिर आज के सोशल मीडिया के जमाने में तो अभिनेत्रियाँ अपने हॉट एंड सेक्सी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती है। इनसे उनकी लोकप्रियता बरकरार रहती है।

हर एंगल से खूबसूरत है उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड की सुंदर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को भी हम दूसरी केटेगरी की हीरोइनों में डाल सकते हैं। उर्वशी की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए कम ही है। जब वे 15 साल की थी तो उन्होंने ‘मिस टीन इंडिया’ (2009) का टाइटल अपने नाम कर लिया था। इसके अलावा वे ‘मिस इंडिया प्रिंसेस’, ‘मिस टूरिज्म वर्ल्ड’, ‘मिस इंडिया सुपरमॉडल’ जैसे खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं।

कम उम्र से शुरू कर दी थी मॉडलिंग

उत्तराखंड के हरिद्वार की रहने वाली उर्वशी रौतेला ने कम उम्र में ही मॉडलिंग स्टार्ट कर दी थी। उनके पिता एक बड़े बिजनेसमैन हैं। उर्वशी ने बॉलीवुड में कदम 2013 में ‘सिंह साहेब द ग्रेट’ (Singh Saab the Great) फिल्म से रखा था। फिल्म में उनके अपोजिट सनी देओल थे। फिल्म में उर्वशी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। इसके बाद उर्वशी को सनम रे, हेट स्टोरी 4, ग्रेट ग्रेंड मस्ती, पगलपंती और वर्जिन भानुप्रिया जैसी फिल्मों में देखा गया।

फिल्मों के अलावा उर्वशी कई म्यूजिक वीडियो भी कर चुकी हैं। इसमें ‘लव डोज’, ‘लाल दुपट्टा’, ‘बिजली की तार’, ‘एक लड़की भीगी भागी सी’, ‘डूब गए’ और ‘वो चांद कहां से लाओगी’ जैसे सॉन्ग शामिल हैं। उर्वशी को आप सभी जल्द ही ‘ब्लैक रोज’ नामक फिल्म में देख सकेंगे।

वायरल हुआ बाथरूम में नहाने का Video

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के हॉट वीडियोज का वायरल होना बड़ी ही आम बात है। हालांकि जब कोई वीडियो बाथरूम में नहाने जैसा हॉट हो तो ये जल्द ही सुर्खियों में आ जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर उर्वशी का बाथरूम में नहाते हुए एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने फैंस के होश उड़ा रखे हैं। हर कोई उर्वशी की कातिलाना अदाएं और बेहिसाब हुस्न देखकर दीवाना हुआ जा रहा है।

urvashi rautela

दरअसल ये वीडियो उर्वशी की फिल्म ‘सनम रे’ का है। इस फिल्म में उन्होंने बाथरूम में नहाने का एक शॉट दिया था। इस सीन में वे बहुत ही हॉट और बोल्ड लग रही थी। फिल्म का ये सीन बहुत ही वायरल हुआ था। इस वीडियो को हाल ही में उर्वशी के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। ऐसे में ये वीडियो एक बार फिर से वायरल हो गया है।


वैसे आपको ये वीडियो कैसा लगा?

Back to top button