बॉलीवुड

कार में ही रोमांस करने लगे विक्की-कैटरीना, एक्ट्रेस ने पति को सरेआम किया Kiss, देखें Video

शादी के पहले से ही और अब शादी के बाद भी अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की जोड़ी लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती है. दोनों कलाकार अब अपने फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं. अक्सर ही अब दोनों को एक साथ देखा जाता है और हाल ही में एक बार यह जोड़ी फिर से साथ देखने को मिली.

Vicky and katrina

विक्की और कैटरीना को साथ में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. जहां कैटरीना कैफ, विक्की कौशल को छोड़ने के लिए आई थी. दरअसल, विक्की अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुए हैं और उन्हें एयरपोर्ट तक छोड़ने के लिए उनकी पत्नी कैटरीना भी आई थी. तब ही एयरपोर्ट पर कैटरीना विक्की को किस करती हुई नज़र आईं.

katrina kaif

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब सुर्ख़ियों में है जिसमें कैटरीना को आप विक्की को चूमते हुए देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर पैपराजी के सामने कैटरीना अक्सर विक्की कौशल पर अपना प्यार लुटाती हैं और एक बार फिर से ऐसा ही नजारा मुंबई एयरपोर्ट पर देखने को मिला.

katrina

हाल ही में विक्की और कैटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर साथ में सपॉट किया गया. पैपराजी की नज़र जैसे ही इस नव विवाहित जोड़ी पर पड़ी तो उन्होंने कपल को अपने कैमरे में कैद कर लिया. तब ही कैटरीना कैफ विक्की को अपनी गाड़ी के भीतर ही किस करती हुई नज़र आईं और उन्होंने विक्की को गले लगाकर रवाना किया.

Katrina Kaif

बता दें कि शादी के बाद विक्की कौशल अपने काम पर लौट चुके थे लेकिन उन्होंने क्रिसमस और नए साल के लिए दोबारा अपने काम से ब्रेक लिया था. ऐसे में उन्होंने क्रिसमस कैटरीना के साथ शानदार तरीके से मनाया और इस नए जोड़े ने नए साल का स्वागत भी साथ में किया. हालांकि अब विक्की वापस अपने काम पर जा चुके हैं.

vicky kaushal

विक्की कौशल को छोड़ने के लिए कैटरीना कैफ भी साथ आई थीं. इसी दौरान मुंबई हवाई अड्डे पर दोनों का एक खूबसूरत मोमेंट पैपराजी के कैमरे में कैद हो गया. कार में बैठे-बैठे ही कैटरीना ने विक्की को गले लगा लिया. सोशल मीडिया पर कपल का इस पल का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एयरपोर्ट पर विक्की नीले रंग की जींस के साथ ब्राउन कलर की स्वेटशर्ट में नज़र आए. उन्होंने अपना फेस मास्क से कवर कर रखा था और उन्होंने कैप भी लगा रखी थी. वहीं कैटरीना ने भी अपना फेस मास्क से कवर कर रखा था.

vicky katrina pics

बता दें कि इन दिनों विक्की कौशल मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में अपनी आने वाली फिल्म लुका छिपी 2 की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सारा अली खान नज़र आएंगी. बताया जा रहा है कि यह एक कॉमेडी फिल्म होगी. इंदौर में दोनों कलाकारों का करीब 30 से 40 दिनों का शूटिंग का शेड्यूल है.

vicky and sara

विक्की कौशल की आने वाली फिल्मों में ‘गोविंदा मेरा नाम’ और ‘सैम बहादुर’ भी शामिल है. फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ विक्की दो अभिनेत्रियां भूमि पाडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ नज़र आने वाले हैं.

vicky kaushal and katrina kaif

बता दें कि विक्की और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी राजस्थान के 700 साल पुराने सिक्स सेंसेस किले में हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही विक्की अपने काम पर लौट चुके थे जबकि अब कैटरीना कैफ भी जल्द काम पर वापसी करेगी. वे दिल्ली में जल्द ‘टाइगर 3’ के अंतिम हिस्से की शूटिंग शुरू करने वाली है. वहीं उन्होंने नई फिल्म ‘ मैरी क्रिसमस’ का भी क्रिसमस पर ऐलान किया था.

Back to top button