बॉलीवुड

जब करीना की हरकत पर लोगों के सामने भड़क गए थे अक्षय कुमार, कहा-‘ये तुम्हारी-मेरी आखिरी फिल्म’

सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना का जन्मदिन मनाने और नए साल का स्वागत करने के लिए मालदीव में थे. मालदीव से उन्होंने पत्नी के साथ तस्वीर साझा की थी और नए साल के मौके पर सुबह-सुबह सूरज के समक्ष खड़े होकर सूर्य नमस्कार करते हुए एवं गायत्री मंत्र का जाप करते हुए नए साल 2022 की शुरुआत की थी.

akshay kumar

अक्षय कुमार ने एक वीडियो जारी कर अपने करोड़ों फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी थी. हालांकि आपको बता दें कि बीते कल ही अपने परिवार के साथ अक्षय कुमार मालदीव से वापस मुंबई लौटे आए थे. इन दिनों वे अपनी 24 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘अतरंगी रे’ और 21 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वैसे आपको बता दें कि अक्षय कुमार अपनी हाजिर जवाबी और अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. अक्षय ने ऐसे में एक बार ढेरों लोगों के सामने करीना कपूर को कुछ ऐसा कह दिया था जो कि चर्चा का विषय बन गया था. यह बात उस समय की है जब अक्षय की फिल्म गुड न्यूज आई थी. इस फिल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम रोल में थे.

akshay kumar

फिल्म गुड न्यूज साल 2019 के अंत में प्रदर्शित हुई थी. फिल्म सुपरहिट रही थी और फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. फिल्म में दिलजीत ने कियारा तो वहीं अक्षय ने करीना के अपोजिट काम किया था. सभी ने जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन किया और स्टार्स अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर भी पहुंचे थे.

akshay kumar and kareena kapoor

अक्षय कुमार सभी कलाकारों के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे. तब ही मंच पर अक्षय कुमार ने करीना को कुछ ऐसा कह दिया था जिस पर सभी हंसने लगे थे. दरअसल, कपिल के शो पर करीना ने अपने पास कपिल और कियारा आडवाणी को बैठा लिया था.

akshay kumar

करीना की इस हरकत को देखने के बाद अक्षय कुमार ने उनसे मजलिया लहजे में कहा था कि, करीना ये तुम्हारी मेरी आखिरी फिल्म है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) साथ ही कहते हैं कि अब तुम कपिल शर्मा के साथ ही फिल्म करना. इस पर करीना कपिल से हाथ मिला कर कहती हैं. डील डन करते हैं.

अक्षय कुमार के वर्कफ़्रंट की बात करें तो 24 दिसंबर को उनकी फिल्म ‘अतरंगी रे’ ओटीटी पर प्रदर्शित हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान और अभिनेता धनुष भी नज़र आ रहे हैं. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं.

akshay kumar

कोरोना महामारी और सिनेमाघर होने के बावजूद साल 2021 में अक्षय की बेल बॉटम, सूर्यवंशी और अतरंगी रे रिलीज हुई हैं. वहीं इस साल भी वे बड़े पर्दे पर धमाका करते हुए नज़र आएंगे. सबसे पहले इस साल उनकी फिल्म पृथ्वीराज आएगी. इसके बाद रामसेतु, रक्षा बंधन जैसी फ़िल्में रिलीज होगी.

akshay kumar

फिल्म पृथ्वीराज का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया हैं. फिल्म में अक्षय के साथ मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद भी नज़र आएंगे.

Back to top button