बॉलीवुड

बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट को सलमान खान से पन्गा लेना पड़ा महंगा, आज उनके खाने के लाले है

बिग बॉस हमेशा ही अपने कंटेंट और कंटेस्टेंट को लेकर विवादों में बना रहता है. बिग बॉस टीवी के सबसे लोकप्रिय और विवादित शो में से एक है. इतना ही नहीं जितना यह शो विवादों में रहता है उतना ही मशहूर भी रहता है. इसके साथ ही इस शो के होस्ट सलमान खान का भी विवादों से गहरा नाता है. बिग बॉस सीजन 15 चल रहा है.

ऐसे में शो और उसके होस्ट दोनों का ही विवादों से गहरा नाता रहा है. शो के दौरान सलमान खान पर कई बार पक्षपात करने का भी आरोप लग चुका है. इतना ही नहीं कई प्रतिभागी शो के दौरान सीधे ही सलमान खान से विवाद भी कर चुके है. सलमान से पन्गा लेने के बाद उनका करियर पूरी तरह से तहस-नहस हो गया.

प्रियंका जग्गा

priyanka jagga

बिग बॉस 10 में कुछ कॉमनर शो में नज़र आए थे. इस सीजन में प्रिंयका जग्गा भी बतौर कंटेस्टेंट नज़र आई थी. प्रियंका जग्गा ने इस दौरान काफी सुर्खियां हासिल की थी. इस सीजन में प्रियंका जग्गा ने घर के सभी कंटेस्टेंट्स संग खूब बदतमीजी की थी. पहले ही हफ्ते में प्रियंका जग्गा सलमान खान के साथ भी लड़ाई करने लग गई थी.

इसके बाद उन्हें सलमान खान द्वारा चेतावनी भी दी गई थी. इसके बाद प्रियंका जग्गा को उनके इस खराब बर्ताव की वजह से इस शो से बाहर कर दिया गया.

priyanka jagga

इतना ही नहीं इस दौरान सलमान खान ने शो के मेकर्स और चैनल को साफ-साफ़ कह दिया कि अगर वह प्रियंका जग्गा को कभी भी किसी भी शो पर बुलाएंगे तो वह बिग बॉस और चैनल से हमेशा के लिए अपना कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म कर देंगे. इस शो से बाहर आने के बाद प्रियंका जग्गा ने इंटरव्यू में सलमान खान के बारे में काफी कुछ कहा था.

प्रियंका ने यह भी कहा था कि शो के कंटेस्टेंट सलमान को ऐसे ट्रीट करते है जैसे वह उनके पिता हो. प्रियंका जग्गा इसके बाद कही भी नज़र नहीं आई

आकाशदीप सहगल

akashdeep saigal

आकाशदीप सहगल को डेली सोप ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से देश भर में पहचान मिली थी. आकाशदीप बिग बॉस सीजन 5 का हिस्सा बने थे. आकाशदीप सहगल ने इस दौरान न सिर्फ अन्य कंटेस्टेंट से लड़ाई की बल्कि शो के होस्ट सलमान खान से भी उन्होंने जुबानी जंग कर ली.

उस दौरान आकाशदीप सहगल ने सलमान खान पर यह आरोप लगाया था कि, उन्होंने हमेशा ही शो में उनके विरोधी को सपोर्ट किया है. इसके साथ ही सलमान उन्हें हमेशा ही निचा दिखाते है. बिग बॉस से निकलने के बाद अभिनेता को टीवी शो ‘शेर-ए-पंजाब: महाराणा रंजीत सिंह’ में देखा गया था. इस शो में भी उन्हें एक छोटा सा किरदार मिला था.

जुबैर खान

zubair khan

जुबैर खान ने बिग बॉस के 11वें सीज़न में एंट्री ली थी. घर में अंदर आते ही जुबैर खान ने घरवालों के साथ गलत तरह का व्यवहार शुरू कर दिया था. जुबैर खान घर में सभी को धमकी देता था. गौरतलब है कि, घरवालों के साथ-साथ जुबैर खान ने सलमान खान के लिए भी कई बार अपशब्दों का उपयोग किया था.

जुबैर खान ने घर में रहते हुए नींद की गोलिया खाकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी. इस दौरान जब वीकेंड पर सलमान आए तो उन्होंने जुबैर खान की जबरदस्त क्लास लगा दी. सलमान ने उससे कहा था औकात दिखानी है तुझे चल निकाल अपने मुँह से गंदगी. कसम खुदा की, अगर तुझे कुत्ता ना बना दिया ना तो मेरा नाम भी सलमान खान नहीं. जुबैर खान भी बाद में कहीं नहीं नज़र आया.

सिद्धार्थ भारद्वाज

siddharth bhardwaj

इस इंडस्ट्री में एक ऐसा समय भी था जब वीजे और एक्टर सिद्धार्थ भारद्वाज पर लड़कियां जान देती थी. इसके बाद बिग बॉस 5 में सिद्धार्थ भारद्वाज नज़र आए. इस दौरान उन्होंने भी सलमान खान से लड़ाई कर ली थी. 2014 के बाद से ही सिद्धार्थ को कुछ काम नहीं मिला.

Back to top button