बॉलीवुड

बेटी सारा और सौतन करीना कपूर की बढ़ती नज़दीकियों से नाराज़ है अमृता सिंह, कही यह बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) अपने समय की टॉप और सबसे डिमांडेड एक्ट्रेस हुआ करती थी. उन्होंने कई सफल फिल्मे की थी. इसी दौरान उन्होंने अपने करियर के पीक पर 1991 में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी की थी. दोनों ने लव मैरिज की थी. शादी के कुछ सालों तक तो सब ठीक रहा. लेकिन बाद में दोनों में अनबन होने लगी.

दोनों की शादी साल 2004 में खत्म हो गई, जिसके बाद अमृता ने अपने दोनों बच्चों यानी सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान के साथ अपनी अलग दुनिया शुरू की.

amrita singh and sara

दूसरी तरफ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को करीना कपूर (Kareena Kapoor) के रूप में अपना प्यार मिला और उन्होंने साल 2012 में उनसे शादी कर ली. इनकी शादी में सैफ अली खान के दोनों बच्चे शामिल हुए थे. सारा और इब्राहिम दोनों ही सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ आज एक अच्छा बांड शेयर करते है.

इसी दौरान मीडिया में कुछ खबरे आई थी कि, अमृता, करीना के साथ अपने बच्चों की नज़दीकियों से खुश नहीं है. इन्ही ख़बरों पर अब अमृता सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

amrita singh and sara

गौरतलब है कि, मीडिया में इस तरह की खबरें थीं कि, अमृता को यह पसंद नहीं था कि सारा करीना की पार्टी में क्रॉप टॉप पहने अपने मिड्रिफ को फ्लॉन्ट करें. सूत्रों की माने तो परिवार के एक करीबी सूत्र ने कहा था कि, ‘अभिनेत्री अमृता को पसंद नहीं था कि उनकी बेटी सारा शॉर्ट टॉप में अपनी मिडिफ फ्लॉन्ट करें.

amrita singh and sara

अमृता अक्सर लंबे कुर्ते और चूड़ीदार पहनती हैं. वह सारा को भी उसी तरह से तैयार करना पसंद करती है. ऐसे में अगर आप अवार्ड शो और इवेट्स की सारा की पहले की तस्वीरें देखेंगे, तो आप उन्हें लहंगे या कुर्ते में देखेंगे. उन्हें अब ऐसा लगता है कि सारा अब अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान से प्रभावित हो रही है’.

amrita singh and sara

अब ऐसे में एक्ट्रेस अमृता ने इन सभी बातों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मुझे अपनी बेटी के कपड़े पहनने के तरीके से परेशानी है. साथ ही मैं सारा और करीना के तालमेल से नाराज़ हूँ. ये बहुत ही गलत है. मुझे सारा और करीना के कनेक्शन से किसी भी तरह की परेशानी नहीं है.

मैंने करीना की बर्थडे पार्टी में सारा के आउटफिट को पूरी तरह से मंजूरी दी थी.’ अपनी बात को पूरा करते हुए अमृता ने कहा था कि, वह मैं ही थी जिसने उस शाम अपनी बेटी के लिए पूरी एक अलमारी खोल कर रख दी थी. मैंने अपने दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम को करीना के साथ सैफ की शादी के लिए तैयार किया था’.

amrita singh and sara

सारा अली खान वर्क फ्रंट
सारा अली खान के वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो उन्हें आखरी बार अक्षय कुमार और साउथ स्टार्स धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे में देखा गया था. इसके बाद फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में अभिनेता विक्की कौशल के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. ज्ञात होकि एक्ट्रेस सारा अली खान को आलीशान जिंदगी जीना काफी पसंद है. अभिनेत्री फैशन के मामले में भी लग्जीरियस हैं.

Back to top button