बॉलीवुड

Video: संजय दत्त की पत्नी का खूबसूरत और हॉट अंदाज देख मदहोश हुए फैंस, ऐसे दी नए साल की शुभकामना

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता संजय दत्त ने अपनी अदाकारी से देश-दुनिया में बड़ा नाम कमाया है. वहीं उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी अक्सर अपनी ख़ूबसूरती के चलते चर्चाओं में आ जाती है. मान्यता दत्त भी एक समय हिन्दी सिनेमा में एक अभिनेत्री के रुप में काम करती थी लेकिन संजय से शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी थीं.

maanayata dutt

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. वे आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं. कभी कोई तस्वीर तो कभी कोई वीडियो. फिलहाल उन्होंने एक वीडियो साझा कर फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी है.

maanayata dutt

सोशल मीडिया पर मान्यता दत्त का एक हालिया वीडियो खूब सुर्ख़ियों में है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में उनकी कई तस्वीरें नज़र आ रही हैं. यह वीडियो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो को 45 हजार से भी अधिक लोगों द्वारा पसंद किया गाया है.

maanayata dutt

मान्यता ने एक ख़ास वीडियो साझा कर अपने लाखों फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो साझा किया है वो उनकी कई तस्वीरों से मिलकर बना है. इन तस्वीरों में 43 साल की मान्यता का बोल्ड अंदाज भी देखने को मिल रहा है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है.

maanayata dutt

अक्सर मान्यता अपने फैंस को अपनी ग्लैमरस और सीजलिंग तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर सरप्राइज देती हैं. उन्होंने वीडियो साझा करते हुए नए साल का स्वागत किया है और कैप्शन में लिखा है कि, ”धन्यवाद…2021 एक अद्भुत 2022 की प्रतीक्षा में !! #प्यार #कृपा #सकारात्मकता.” इस वीडियो में उनकी ढेरों तस्वीरें देखने को मिल रही है और हर एक फोटो के साथ एक खास मैसेज ​लिखा हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

मान्यता के वीडियो पर फैंस लाइक करने के साथ ही कमेंट्स करके भी प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें भी नए साल की शुभकामनाएं दे रहे हैं. वीडियो साझा कर मान्यता ने बताया है कि वे इस साल कभी रोईं, कभी हंसी तो कभी हारी. उन्होंने इसे फोटो के जरिये दर्शाया है.

maanayata dutt

बता दें कि मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं. वहीं संजय मान्यता के दूसरे पति हैं. संजय से पहले मान्यता ने एक शादी और की थी जबकि मान्यता को अपनी पत्नी बनाने से पहले सनी दो शादी और कर चुके थे.

maanayata dutt

संजय दत्त ने पहली शादी दिवंगत अभिनेत्री ऋचा शर्मा से साल 1987 में की थी. शादी के करीब 9 साल बाद साल 1996 में ऋचा का निधन हो गाया था. इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी रिया पिल्लई से की थी. साल 2008 में दोनों अलग हो गए थे और इसी साल संजू बाबा ने तीसरी शादी मान्यता दत्त से कर ली थी. बता दें कि मान्यता का असली नाम दिलनवाज शेख हैं. वे मुस्लिम हैं.

maanayata dutt

संजय और मान्यता आज दो बच्चों के माता-पिता हैं. कपल के बेटे का नाम शहरान और बेटी का नाम इकरा दत्त हैं.

sanjay dutt

संजय दत्त के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्मों में पृथ्वीराज, ‘केजीएफ चैप्टर 2’, ‘शमशेरा’ और द गुड महाराजा शामिल है. इनमें से पृथ्वीराज 21 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में अहम रोल में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर हैं.

वहीं ‘केजीएफ चैप्टर 2 इस साल अप्रैल में बैसाखी पर प्रदर्शित होगी जिसमें अहम रोल में कन्नड़ स्टार यश हैं. वहीं शमशेरा में संजय, रणबीर कपूर और वाणी कपूर के साथ नज़र आएंगे.

Back to top button