बॉलीवुड

Video: धर्मेंद्र ने बिग बॉस में आकर खोला राज, कहा- सलमान को सांप ने नहीं काटा था, जाने सच्चाई

टीवी का चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का यह 15वां सीजन चल रहा है और शो का यह सीजन अपने आख़िरी पड़ाव पर आ गया है. बहुत जल्द बिग बॉस 15 का विजेता मिल जाएगा. सालों से इस शो को हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान होस्ट करते हुए नज़र आ रहे हैं.

सलमान खान के इस शो का यह सीजन अब बहुत जल्द ख़त्म होने वाला है. दरअसल, अब शो अपने अंतिम पड़ाव पर है. हाल ही में शो पर सलमान खान ने हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता धर्मेन्द्र को आमंत्रित किया था. बता दें कि धरम जी इससे पहले भी बिग बॉस के मंच पर आ चुके हैं और एक बार फिर से वे इस टीवी शो में देखने को मिले.

bigg boss 15

बता दें कि हाल ही में साल 2021 की विदाई और नए साल 2022 का जश्न बिग बॉस में भी मनाया गाया. इस दौरान शो पर एक के बाद एक कई सेलेब्स पहुंचे थे और इसी कड़ी में सलमान के शो पर धर्मेंद्र भी नज़र आए. बिग बॉस के मंच पर धरम जी ने इस बात का भी ख़ुलासा किया कि सलमान को सांप ने नहीं कटा था. बता दें कि कुछ दिनों पहले सलमान को उनके फार्म हॉउस पर एक सांप ने काट लिया था.

कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से 10 सेकेण्ड का एक छोटा सा वीडियो साझा किया है. इंस्टाग्राम के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, भारती सिंह कंटेस्टेंट को बताती हैं कि भाईजान को सांप ने काटा. कलर्स द्वारा साझा किए गए एक प्रोमो में आप बिग बॉस के सभी प्रतियोगियों के साथ मंच पर सलमान, धरम जी और भारती को देख सकते हैं.

bigg boss 15

भारती सिंह जैसे ही यह बताती है कि सलमान खान को सांप ने काटा था तो वैसे ही सभी प्रतियोगी हैरान रह जाते हैं. वहीं इस दौरान मंच पर कुर्सी पर धरम जी भी बैठे हुए नजर आ रहे हैं. भारती के इतना कहने के बाद धर्मेंद्र कहते हैं कि, ‘वो सांप नहीं, संपनी होगी.’ इसके बाद भारती कहती हैं कि, सर वह सांप काटने नहीं आया था, वो तो कलर्स वालों ने भेजा था. नागिन शो आ रहा है न, तो पहले नागिन उन्होंने उधर ही भेजी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


भारती की यह बात सुनकर सलमान भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं और वे जोर-जोर से हंसने लगते हैं. गौरतलब है कि सलमान खान क्रिसमस की पार्टी के लिए अपने पनवेल स्थित फार्म हॉउस पर थे. तब ही उन्हें आधी रात को सांप ने काट लिया था. सलमान ने खुद बताया था कि एक सांप उनके कमरे में आ गया था और उन्हें तीन बार काट लिया था.

सलमान को सांप के काटने के बाद आनन-फानन में रात तीन बजे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां वे करीब 6 घंटे तक अस्पताल में रहे. इसके बाद उन्हें छुट्टी दी दी गई थी. हालांकि सलमान खतरे से पूरी तरह बाहर थे और अब भी वे पूरी तरह स्वस्थ है. दरअसल, सलमान खान को जिस सांप ने काटा था वो जहरीला नहीं था.

dharmendra and salman

बात करें सलमान और धरम जी के रिश्ते की तो दोनों एक दूसरे को काफी अच्छे से जानते हैं. सलमान, धरम जी को अपनी पिता की तरह मान-सामना देते हैं और उनसे काफी प्रभावित रहे हैं. वहीं धर्मेंद्र, सलमान को अपनी बेटों की तरह प्यार करते हैं. दोनों कलाकारों ने बड़े पर्दे पर भी साथ काम किया है.

Back to top button