बॉलीवुड

नेहा धूपिया ने शेयर की कैटरीना और विक्की के शादी के दौरान की अनदेखी तस्वीरें, लिखी यह बात…

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया किसी पहचान की मोहताज नहीं और वह अक़्सर सोशल मीडिया पर अपने फ़ोटोज़ और विडियोज शेयर करती हैं। जिसके माध्यम से वह न सिर्फ़ अपने फैंस के बीच बनी रहती हैं, बल्कि चर्चाओं में भी बनी रहती है। इसी बीच उन्होंने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के समय की कुछ तस्वीरें साझा की हैं और इन साझा की गई तस्वीरों में अभिनेत्री अकेली ही नजर आ रही हैं।

गौरतलब हो कि इस फोटोज में उनके साथ दुल्हा- दुल्हन यानी विक्की और कैटरीना में से कोई नजर नहीं आ रहा है। वहीं इन तस्वीरों में वह काले रंग की ड्रेस में अपने हाथों में लगी मेंहदी को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। गौरतलब हो कि उनके हाथों में लगी मेहंदी की डिजाइन में अभिनेत्री के पति अंगद का नाम भी लिखा हुआ नजर आ रहा है और एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। इसके अलावा इस तस्वीर पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी आ रही। आइए ऐसे में जानें पूरी कहानी…

Neha Dhupiya

बता दें कि वैसे तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तस्वीरें यूं तो सोशल मीडिया पर छायी ही रहती है। लेकिन हाल ही में नेहा धूपिया ने भी विक्की और कैट की शादी की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की है। गौरतलब हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए खास तौर पर जानी जाती हैं और हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं और ये तस्वीरें कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में ली गई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)


मालूम हो कि इन शेयर की गई तस्वीरों में नेहा ने खुद की तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। इतना ही नहीं इन तस्वीरों में नेहा अपने हाथों की मेंहदी दिखाती हुई नजर आ रही हैं तो कभी पोज़ मारती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि इन तस्वीरों में नेहा ब्लैक कलर का सूट पहने हुए दिख रही हैं और उनका ये स्टाइल फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। वहीं मालूम हो कि कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में ग्रैंड वेडिंग की थी।

vicky katrina

वहीं शादी के बाद कपल ने अपनी वेडिंग सेरेमनी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की थी और अब तमाम बॉलीवुड हस्तियां भी उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है।

vicky katrina

वहीं जिन तस्वीरों को नेहा ने शेयर किया है। उसे साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “अंगद को फ्रेम में स्पॉट करें। मेरे यार की शादी थी।” इसके साथ भी अभिनेत्री इस पोस्ट के साथ कई सारे हैशटैग्स और कुछ लोगों को इसमें टैग भी किया। मालूम हो कि नेहा इन तस्वीरों में विक्की- कैटरीना के वेडिंग वेन्यू राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा स्थित अपने कमरे में पोज देती नजर आईं।

Neha Dhupiya

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले बीते हफ्ते अंगद ने भी इस रॉयल वेडिंग की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन फोटो में अभिनेता सफेद रंग की शेरवानी में पोज देते नजर आए थे और फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, “व्याह होया मेरे यार दा! यानी यह मेरे दोस्त की शादी थी।” इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में विक्की और कैटरीना के नाम को भी लिखा। वहीं, उनके इस पोस्ट पर विक्की ने कमेंट करते हुए लिखा था, “मेरा वीर।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi)


इसके अलावा बता दें कि ब्लैक कलर के जिस ट्रेडिशनल आउटफिट में नेहा कैटरीना की शादी में दिख रही उसका लुक बेमिसाल है और इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं कि, ” अंगद इस फ्रेम में हैं, और क्यों ना हों मेरे यार की जो शादी थी।” वहीं बता दें कि फैंस जमकर इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं और एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है इतनी सुंदर मेंहदी, वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि इस लुक में आप काफी सुंदर दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)


वहीं आख़िरी में बता दें कि कैटरीना विक्की की शादी के समय का नेहा ने एक वीडियो भी शेयर किया है और इस वीडियो में नेहा पहले नाइट सूट में दिखाई देती है। वहीं अलगे ही पल वे एक दम सजी-धजी ट्रेडिशनल लुक में नजर आती है और उनके इस वीडियो पर फैंस काफी प्यार लुटाते नज़र आ रहें हैं।

Back to top button