बॉलीवुड

बेहद हॉट हो गई है ‘हम साथ-साथ है’ की वो छोटी बच्ची, ख़ूबसूरती में बॉलीवुड अदाकाराओं से भी आगे

बॉलीवुड फिल्मों में अक्सर मुख़्य कलाकारों के साथ ही साइड और सहायक रोल निभाने वाले कलाकार भी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं. वहीं कई फिल्मों में नजर आने वाले छोटे-छोटे बच्चे भी दर्शकों की निगाहों में आ जाते हैं. आज हम आपसे फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ में नज़र आई छोटी सी बच्ची के बारे में बात करेंगे.

‘हम साथ-साथ हैं’ फिल्म 22 साल पहले प्रदर्शित हुई थी. फिल्म 5 नवंबर 1999 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशकन सूरज बड़जात्या ने किया था और फिल्म में सलमान खान, सैफ अली खान, मोहनीश बहल, सोनाली बेंद्रे, करिश्मा कपूर, तब्बू, नीलम कोठारी, आलोक नाथ, रीमा लागू, शक्ति कपूर, सदाशिव अमरापुरकर, आदि कलाकारों ने काम किया था.

hum saath saath hai

फिल्म हम साथ साथ है अपने दौर की एक बेहद सफल फिल्म रही है. फिल्म ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था. फिल्म में हर एक कलाकार ने अपने काम से दर्शकों का दिल जीत लिया था. वहीं फिल्म में एक छोटी सी बच्ची भी नज़र आई थी जो कि अब काफी बड़ी और बेहद ख़ूबसूरत हो गई है.

zoya afroz

फिल्म में छोटी बच्ची के रोल में नजर आई एक्ट्रेस का नाम जोया अफरोज है. 22 सालों में जोया के लुक में बहुत बदलाव आया है और वो अब काफी बड़ी हो चुकी है. हम साथ साथ है फिल्म के समय जोया अफरोज करीब पांच सल थी. जबकि अब वो 27 साल की हो चुकी है. जोया 10 जनवरी 1994 को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुआ था.

zoya afroz

27 साल की हो चुकी जोया अफरोज अब काफी ख़ूबसूरत नज़र आती है. वे काफी बोल्ड और बेहद हॉट है. सोशल मीडिया पर उनकी ढेरों तस्वीरें देखने को मिल जाएगी. जिसमें उनका बिकिनी लुक तक आपको देखने को मिल जाएगा. बता दें कि जोया अफरोज एक सुपर मॉडल और एक्ट्रेस हैं. जोया की ग्लैमरस तस्वीरें देख फैंस की निगाहें उन पर टिकी की टिकी रह जाती है.

zoya afroz

गौरतलब है कि फिल्म हम साथ-साथ है में जोया ने अभिनेत्री नीलम कोठारी की बेटी का किरदार निभाया था. फिल्म में मासूम और क्यूट सी नज़र आने वाली जोया अब अपने लुक से बॉलीवुड अदाकाराओं को भी पीछे छोड़ देती हैं.

zoya

जोया अफरोज ने अपनी पढ़ाई मीठी बाई कॉलेज से पूरी की है. लखनऊ की रहने वाली जोया कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लें चुकी हैं.

zoya afroz

बता दें कि जोया पॉण्ड्स फेमिना मिस इंडिया की सकेंड रनर अप रह चुकी हैं. उन्होंने हम साथ साथ है के साथ ही ‘कहो ना कहो’, ‘प्यार के साथ तिया से’, ‘यह बेनकाब’, ‘स्वीटी वेड्स एनआरआई’ में भी काम किया है.

 zoyaafroz

zoyaafroz

Back to top button
?>