बॉलीवुड

प्रेग्नेंसी के वक़्त यश दासगुप्ता से नुसरत जहां करती थी ऐसी डिमांड, सुनकर हैरान रह जाते थे यश

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं। उन्होंने पहले बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचाई थी। हालांकि बाद में इस शादी को अमान्य बताकर तलाक ले लिया।

इसके कुछ समय बाद ही नुसरत एक्टर यश दासगुप्ता के बच्चे की मां बनी थी। शुरुआत में कपल ने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया लेकिन अब दोनों मीडिया के सामने एक दूसरे से प्यार करने की बात स्वीकार कर चुके हैं।

nusrat yash

हाल ही में यश और नुसरत एक रेडियो शो ‘इश्क विद नुसरत’ में आए थे। यहां यश ने नुसरत की प्रग्नेंसी के दौरान की बातों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि कैसे वे प्रेग्नेंसी में नुसरत जहां की मांगे पूरी करते थे। वहीं यश ने कहा कि गर्भावस्था में नुसरत को मीडिया से दूर रखना भी बड़ा कठिन होता था।

प्रेग्नेंसी में ऐसे नुसरत की मांगे पूरी करते थे यश

यश ने शो में बताया कि “नुसरत जब 3 माह की गर्भवती थी तब एक बार उनका रोमांटिक ड्राइव पर जाने का मन हुआ। हालांकि नुसरत मीडिया के सामने नहीं आना चाहती थी। वह बिना मेकअप एक साधारण महिला की तरह बाहर जाना चाहती थी। वे नहीं चाहती थी कि मीडियावाले उनकी इस हाल में फोटो क्लिक कर ले। हालांकि मैं किसी तरह नुसरत को बाहर ले गया। लेकिन ऐसा करते हुए कुछ मीडियावालों ने हमे देख लिया था। वह हमारा पीछा कर रहे थे। ऐसे में मैं उन्हें चकमा देकर निकल गया।

nusrat yash

यश ने आगे कहा “अभिनेता और अभिनेत्री की सबसे बड़ी दिक्कत ये होती है कि उन्हें हमेशा अच्छा दिखना पड़ता है। लेकिन 24×7 ये संभव नहीं होता है। हम अभी यहां अच्छे कपड़े पहनकर बैठे हैं, लेकिन हर समय हम ऐसे नहीं रहते हैं। अपने घर में एक्ट्रेस ऐसी नहीं होती हैं। यही वजह है कि उन्हें डर लगता रहता है कि कहीं फैंस उनका ये लुक न देख लें। लॉन्ग ड्राइव के समय हम भी बिना मेकअप और घर के कपड़ों में गए थे।

nusrat yash

यश ने आगे बताया कि “हम जैसे ही कार में बैठे तो कुछ मीडियावालों ने हमे देख लिया और हमारी कार का पीछा करने लगे। फिर लुका-छिपी का खेल शुरू हो गया। अब हमारी कार के पीछे मीडिया वाले थे और मैं इसी फिराक में था कि किसी तरह उन्हें चकमा दे दूं। वहीं नुसरत इन सभी चीजों के मजे ले रही थी। वह बहुत फिल्मी है। फिर फाइनली हम मीडियावालों से बचकर निकल गए। हम वहीं पहुँच गए जहां हमे जाना था।

फिल्म में एकसाथ नजर आएंगे नुसरत-यश

nusrat yash

गौरतलब है कि नुसरत और यश इस साल अगस्त में माता-पिता बने थे। नुसरत ने अपने बेटे यिशान को जन्म दिया था। नुसरत वैसे तो इंस्टाग्राम पर बच्चे की झलकियां साझा करती रहती हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया है। काम की बात करें तो नुसरत और यश जल्द ही एक बंगाली फिल्म में साथ दिखाई देंगे।

‘टमास्टरमोशाई अपनी किचू देखनेनी’ नाम की इस बंगाली फिल्म को शीलादित्य मौलिक डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी पश्चिम बंगाल की छात्र राजनीति पर बेस्ड है। बीते माह ही नुसरत और यश ने फिल्म के मुहूर्त की तस्वीरें साझा की थी।

Back to top button