बॉलीवुड

करीना द्वारा ली गई फ़ोटो में अजीबोगरीब स्थिति में दिखें सैफ़। कंगना ने कुछ यूं किया कमेंट…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘बेबो’ यानी करीना कपूर खान एक फ़ेमस अभिनेत्री हैं। जिनका हर लुक उनके फैंस को काफ़ी लुभाता है। इतना ही नहीं करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहती है। गौरतलब हो कि करीना कपूर खान आजकल त्रिस्तरीय भूमिका का निर्वहन कर रही और वह हर स्तर पर सफ़ल भी हैं।

kareena kapoor

जी हां एक तरफ़ वह मां का किरदार असल जिंदगी में निभा रही तो साथ में एक पत्नी के किरदार में भी सैफ अली के साथ पेश आती हैं। वहीं वह फैंस के लिए फ़िल्मों में भी काम कर रही हैं।

वहीं इसी बीच इन सबसे इतर समय निकालते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने पति एक्टर सैफ अली खान  (Saif ali khan) और बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) का मॉर्निंग लुक और एक्टिविटी शेयर किया है।

kareena

बता दें कि इस तस्वीर को करीना ने खुद क्लिक किया है और इसे शेयर करते हुए उन्होंने एक बहुत ही शानदार कैप्शन भी लिखा है। वहीं इस पोस्ट के लिए एक जो और मजेदार बात है वो ये है कि करीना के पोस्ट पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana Ranaut) ने भी कमेंट किया है।

kangana ranaut

मालूम हो कि करीना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और सैफ अली खान और तैमूर की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा कि, ”माई मॉर्निंग… सैफ- बेबो क्या तुम इंस्टाग्राम के लिए एक और तस्वीर ले रही हो? मी-उम्मम्म क्लिक!!! सैफू और टिम टिम माय ब्वॉयज।”

वैसे करीना के इस कैप्शन से लग रहा है कि उनके पति सैफ उनसे फोटो क्लिक करने पर सवाल कर रहे हैं और उन्होंने इस पिक्स के जरिए बताया है कि जब भी वह फोटो क्लिक करती हैं तो सैफ की प्रतिक्रिया कैसी होती है।

saif ali khan

वहीं बता दें कि फोटो में आप देख सकते हैं कि सैफ अली खान फोटो में बिखरें बालों और आंखों पर चश्मा लगाएं हुए बेडरूम में बेड पर बैठे दिख रहे हैं। इसके अलावा वह हाथ में मोबाइल लिए और अपने भौहें को चढ़ाए हुए कुछ अजीब सा एक्सप्रेशन देते हुए नज़र आ रहें हैं।

Saif And Kareena

साथ ही साथ उनके सामने नाश्ते की प्लेट भी दिख रही हैं और उनके सामने बेड पर उनके लाडले बेटे तैमूर नोटपैड पर कुछ लिखते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं मालूम हो कि इस दौरान बाप-बेटे को नाइट सूट में देखा जा सकता हैं।

 

Saif And Kareena

वहीं गौरतलब हो कि करीना के पोस्ट पर वैसे तो कई कमेंट आ रहें हैं, लेकिन इन सभी कमेंट में कंगना रनौत के कमेंट ने सभी का ध्यान आकर्षित किया है। मालूम हो कि कंगना ने करीना के पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा है- ‘ ब्यूटीफूल’।

आख़िर में बात सैफ-करीना के वर्क फ्रंट की करें तो करीना की अगली फिल्म आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ हैं। जबकि सैफ अली खान की अगली फिल्म ऋतिक रोशन के साथ विक्रम वेधा की रीमेक है और विक्रम वेधा की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है।

Back to top button