समाचार

घर पर बच्चें पापा और चाचा का कर रहें थे इंतजार, लेकिन मौत ने बीच में ही रास्ता रोक लिया!

कुंए की ख़राब मोटर सही करवाकर घर लौट रहे थे दोनों भाई, बीच रास्ते में मौत ने रास्ता रोक लिया...

जयपुर! मानव जीवन में अगले ही पल क्या हो जाए, किसी को पता नहीं। जी हां हम भले चाहें जितना जतन कर लें, लेकिन कुछ चीजें अपने हाथ नहीं होती और कुछ ऐसा ही राजस्थान में देखने को मिला।

बता दें कि बच्चें घर पर पापा और चाचा के आने का इंतजार कर रहें थे कि जब दोनों आएंगे तो साथ में बैठकर सभी खाना खाएंगे, लेकिन क़िस्मत का लिखा कौन टाल सकता है और बच्चें इंतजार करते रह गए लेकिन उन दोनों का रास्ता बीच में ही मौत ने रोक लिया। आइए ऐसे में जानते हैं यह दुःखद कहानी…

Road Accident

बता दें कि खेत में बने कुएं की खराब मोटर सही कराकर लौट रहे दो भाईयों की बीती रात सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ परिवार के सदस्य दोनों भाईयों का रात के खाने पर इंतजार करते रहे। लेकिन वे तो खाने के लिए घर वापस नहीं आए और आई तो उनके मौत की ख़बर। जिसके बाद पूरे घर का माहौल मातम में बदल गया।

गौरतलब हो कि दोनो भाईयों की एक साथ मौत होने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है और यह पूरा मामला भरतपुर का है। जो बीते दिनों रविवार को घटित हुआ।

Road Accident

गौरतलब हो कि भरतपुर के रूदावल क्षेत्र में स्थित निभेरा बांध के पास से गुजरने के दौरान सामने से आ रही बोलेरो ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक सवार शौकत की मौके पर ही मौत हो गई और देर रात करीब दो बजे उनके भाई फारुख ने भी दम तोड़ दिया। वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि दोनो भाई रुपवास के खनुआ गांव के रहने वाले हैं।

Road Accident

हादसे के तुरंत बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी और दोनो को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया था। लेकिन उसके बाद भी दोनो भाईयों की जान नहीं बच सकी। वहीं मालूम हो कि दोनो को टक्कर मारने के बाद बोलेरो चालक बोलेरो मौके पर ही छोड़कर भाग गया और अब उसकी तलाश की जा रही है।

Back to top button