बॉलीवुड

MMS लीक होने पर घर से निकाल दी गईं थी इमरान हाशमी की ये अभिनेत्री, सड़क पर सोने को हुई थी मजबूर

फ़िल्म इंडस्ट्री और विवाद एक दृष्टिकोण से दोनों आपस में सम्बंधित हैं। जी हां कई ऐसी फ़िल्मी हस्तियां हैं। जो अक़्सर विवादों में बनी रहती है। ऐसे में इन विवादों में पड़कर कुछ तो फ़ेमस हो जाती हैं। वहीं कुछ अपना करियर बर्बाद कर लेती हैं। गौरतलब हो कि आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहें।

Alisa Khan

जिन्होंने विवादों में फंसकर अपना करियर बर्बाद कर लिया। बता दें कि हम आज बात कर रहें हैं एक समय फ़िल्म इंडस्ट्री में सक्रिय रही अभिनेत्री अलीसा खान की। जिन्होंने एक समय बॉलीवुड में नेम और फेम दोनों प्राप्त कर लिया था, लेकिन फिर ऐसा विवादों में फंसी कि उन्हें दर- दर की ठोकर खानी पड़ी। आइए ऐसे में जानते हैं पूरी कहानी विस्तार से…

Alisa Khan

बता दें कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की रहने वाली अलीसा खान ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और लगातार 12 सुपरहिट म्यूजिक वीडियो देने के बाद उन्होंने बॉलीवुड की तरफ रुख किया। अलीसा ने 2010 में फिल्म ‘माय हसबैंड्स वाइफ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

वहीं अलीसा अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में पहचान बनाने में नाकाम रहीं और पहली फिल्म के सात साल बाद यानी 2017 में उन्हे दोबारा रवीना टंडन के साथ ‘मात्र’ फिल्म में अभिनय करने का मौका मिला। वहीं अलीसा और विवाद दोनों का रिश्ता बहुत पुराना रहा है। गौरतलब हो कि उन्होंने अपने अभिनय के बजाए विवादों में पड़ने की वजह से हमेशा सुर्खियाें बटोरी।

Alisa Khan

अलीसा ने एक समय अभिनेता इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘आइना’ में भी काम किया था और ये फिल्म तो रिलीज नहीं हो पाई, लेकिन इसके को-स्टार के साथ अलीसा के रिश्तों की खबरें हमेशा मीडिया में आती रही। वहीं इन सब के अलावा, एक ऐसा विवाद भी हुआ था। जब अलीसा की जिंदगी ही बदल गई।

जी हां वो एमएमएस कॉन्ट्रोवर्सी ही थी, जिसने अलीसा का जीवन बदलकर रख दिया और अलीसा के बॉयफ्रेंड ने उनका एक निजी वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया था। लेकिन अलीसा ने इसके बाद भी हार नहीं मानी। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने का फैसला किया और घर-परिवार सबके विरुद्ध जाकर उन्होंने पुलिस स्टेशन में एफआईआर करने की सोची तो घर वालों ने उन्हें घर से निकाल दिया।

Alisa Khan

Alisa Khan

वहीं इस घटना के बाद अलीसा के पास रहने के लिए कोई ठिकाना नहीं बचा। जिसके बाद उन्हें सड़कों पर भटक कर, आश्रमों में शरण ले कर जैसे-तैसे गुजारा करना पड़ा। वहीं इस बात का खुलासा खुद अलीसा खान ने एक इंटरव्यू में किया था। इसके अलावा आख़िर में बता दें कि बाद में अलीसा ने फ़िल्मों से दूरी बना ली और टीवी पत्रकार वसीम अख्तर से शादी की।

Alisa Khan

वहीं शादी के बाद से न उनके काम की कोई चर्चा है और न ही उनके निजी जीवन की खबर। ऐसे में कुल-मिलाकर देखें तो विवादों ने कहीं न कहीं उन्हें गुमनामी के रास्ते पर लाकर छोड़ दिया।

Back to top button