विशेष

गैराज मैकेनिक ने प्रोफेशनल सिंगर की तरह गाया गाना, सुनकर खुश हो गए आनंद महिंद्रा, देखें Video

भारत की हर गली में कोई न कोई कलाकार छिपा बैठा है। यहां टेलेंट की कमी नहीं है। बस इन कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का सही प्लेटफॉर्म नहीं मिल पाता है। वहीं कुछ जानकारी के अभाव में अपने टेलेंट को करियर बनाने लायक भुना नहीं पाते हैं। हालांकि सोशल मीडिया के जमाने में हमे समय-समय पर देश की गलियों में छिपे टेलेंट देखने को मिलते रहते हैं।

अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे गैराज पर काम करने वाले इस शख्स को ही ले लीजिए। ये बंदा इतना अच्छा गाना गाता है जिसे सुन कोई भी ये कहेगा कि ये तो किसी प्रोफेशनल सिंगर की आवाज है।

anand-mahindra singer

गैरेज में छिपे इस टेलेंटेड सिंगर का वीडियो भारत के मशहूर उद्योगपति आनंद मंहिंद्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। आनंद मंहिंद्रा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी आय भी रखते हैं। वहीं वे भारत में छिपे हुनरमंद लोगों से जुड़े वीडियोज भी साझा करते रहते हैं। जैसे कुछ समय पहले उन्होंने एक अपंग शख्स को अपनी कंपनी ने जॉब का ऑफर दिया था तो वहीं कबाड़ से जीप बनाने वाले को एक्सचेंज में बोलेरो देने की बात कही थी।

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया छिपा हुआ टेलेंट

अब इसी कड़ी में उन्होंने गैराज में काम करने वाले एक शख्स का वीडियो साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक साधारण सा दिखने वाला शख्स गैराज पर काम कर रहा है। तभी एक न्यूज रिपोर्टर वहां आता है और उसे गाना गाने को कहता है। इसके बाद शख्स जैसे ही गाना शुरू करता है तो हर कोई दंग रह जाता है। वह 1964 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती’ का गाना ‘चाहूंगा मैं तुझे शाम सबेरे’ गाता है।

शख्स की आवाज में इतना दम होता है कि उसे सुनने के लिए गैराज में भीड़ जमा हो जाती है। हर कोई गैराज मैकेनिक की आवाज सुन मदहोश हो जाता है। आनंद महिंद्रा भी इस शख्स की आवाज से इंप्रेस होते हैं। वह वीडियो साझा करते हुए लिखते हैं “हर कलाकार पहले एक शौकिया ही होता है- एमर्सन। भले ही इस व्यक्ति का गैराज वाहनों पर काम करता हो, लेकिन उसकी प्रतिभा ने इस गैराज को जीवित कर दिया है।”

लोगों ने की तारीफ

इस वीडियो के वायरल होने पर लोगों के भी दिलचस्प रिएक्शन आने लगे। जैसे अविलाश द्विवेदी नाम के यूजर ने लिखा “सर ऐसे टैलेंट को ढूंढ निकालने की आपकी प्रतिभा मेरे जैसे संगीत प्रेमियों के लिए एक वरदान है। मुझे याद है कि पिछले साल आपने सौरव किशन (छोटा रफी) की भी खूब सराहना की थी।” वहीं प्रवीन अरोड़ा नाम के यूजर ने लिखा “धन्य है। सालों के कठोर प्रशिक्षण और रियाज के बाद भी लोग इसके नजदीक नहीं जा सकते हैं। इस व्यक्ति ने बहुत ही आसानी से इतनी कठिन रचना को हम सबके सामने पेश किया है।”

वैसे आपको शख्स का यह टेलेंट कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button