बॉलीवुड

Karan Johar को सता रही है Bollywood की चिंता, कहा RRR तोड़ेगी सभी रिकॉर्ड

एक्ट्रेस आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की रिलीज डेट नजदीक आ रही हैं. ऐसे में मेकर्स दर्शकों को बांधे रखने के लिए तमाम कोशिश कर रहे हैं ।

एसएस राजमौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की रिलीज डेट नजदीक आ रही है. इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Junior NTR) मुख्य भूमिका में हैं. दर्शकों को फिल्म से जोड़े रखने के लिए निर्माता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. पिछले तीन साल से ये फिल्म बन रही थी. मेकर्स को इस फिल्म से बाहुबली जैसा ही बिजनेस करने की उम्मीद है ।

रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई में फिल्म का ग्रैंड लॉन्च इवेंट आयोजित करने की तैयारियां हो रही है. इस इवेंट में सलमान खान (Salman Khan) स्पेशल गेस्ट के रूप में शामिल होने वाले हैं. वहीं खबरें कि लॉन्च इवेंट को दर्शकों के लिए मनोरंजक बनाया जाएगा । मिडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने तेलुगु फिल्मों की व्यावसायिक सहनशक्ति को समझाने के लिए अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा’ का उदाहरण भी दिया.

बॉलीवुड निर्देशक ने कहा कि बिना किसी प्रचार के, अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ को केवल कुछ पोस्टर और ट्रेलर के साथ रिलीज किया गया था. भले ही अल्लू अर्जुन को उत्तर में लोग कम जानते है, लेकिन फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर बहुत पैसा कमाया है ।

 

करण ने कहा कि एक ‘पैन-इंडिया फिल्म’ की पूरी शब्दावली एस.एस. राजामौली की ‘बाहुबली’ से शुरू होती है. उन्होंने कहा कि ‘बाहुबली 1’ ने 112 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, जबकि राजामौली की पिछली फिल्म ‘मक्की’ ने हिंदी में सिर्फ 1 करोड़ रुपये कमाए थे ।

लॉन्च इवेंट में करण जौहर होस्ट करेंगे फिल्टर कॉफी विद करण

ईटी की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म निर्माता करण जौहर ‘फिल्टर कॉफी विद करण’ शो के लिए मशहूर हैं. लॉन्च इवेंट के दौरान उसी तरह का इंटरव्यू लेंगे. निर्देशक पूरी कास्ट और क्रू के साथ चैट करेंगे और फैंस के लिए रैपिड फायर राउंड रखेंगे. हालांकि करण जौहर और ‘आरआरआर’ के निर्माताओं द्वारा इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इस कार्यक्रम में कई एक्टर्स के आने की उम्मीद हैं. लॉन्च इवेंट को लेकर चल रही चर्चाओं ने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है.

आरआरआर सिनेमाघरों में 7 जनवरी 2021 को रिलीज होगी. फिल्म में आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और राम चरण के अलावा अजय देवगन, श्रिया सरन, रे स्टीवनेंसन, एलिसन डूडी और समुथिरकानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. कुछ समय पहले ही मेकर्स ने आरआरआर का ट्रेलर रिलीज किया था.

ट्रेलर में राम चरण और जूनियर एनटीआर बचपन के दोस्त होते हैं. राम चरण ब्रिटिश ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं जबकि जूनियर एनटीआर देश भक्त होते हैं. दोनों की दमदार एक्टिंग ने लोगों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है. वहीं आलिया ने भी अपने रोल से लोगों का ध्यान खींचा है।

Back to top button