बॉलीवुड

कैटरीना की शादी में ऐसे सजधज के आई थी उनकी स्टाइलिश बहनें, अनदेखी तस्वीरों में देखें देसी अंदाज

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी अब तक लोगों की जुबान पर छाई हुई है। यह शादी इतनी शानदार थी कि लोगों का इसकी तस्वीरें देखकर मन ही नहीं भर रहा है। वह यह सोचते हैं कि काश हमे कुछ और नई तस्वीरें देखने को मिल जाए। अब उनकी यह खवाहिश कैटरीना की बहन इजाबेल कैफ ने पूरी कर दी है। उन्होंने कैट की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है।

बहन की शादी को लेकर एक अलग ही तरह का क्रेज होता है। जब आपकी बहन दुल्हन बनकर सजती है तो आपकी आंखें भर आती है। खुशी के साथ थोड़ा दुख भी होता है। आप बचपन से जिस बहन संग बड़ी हुई हैं वह अब बिछड़कर पराए घर चली जाएगी। हालांकि शादी के बाद भी बहनों के बीच का प्यार बना रहता है। अब ऐसा ही कुछ हाल कैटरीना कैफ और उनकी बहनों का भी है।

कैटरीना की बहन ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें

कैटरीना कैफ की छह बहनें और एक भाई हैं। इस तरह वे आठ भाई बहन हुए। कैटरीना और उनके भाई बहनों की परवरिश उनकी मां ने अकेले ही की है। ऐसे में घर में सभी बहनों ने एक दूसरे को बहुत सहारा दिया। वे एक दूसरे की शक्ती बनी। कैटरीना की तीन बड़ी बहनें हैं जिनके नाम स्टेफनी, क्रिस्टीन और नताशा हैं। वहीं उनकी तीन छोटी बहनों के नाम मेलिसा, सोनिया और इजाबेल हैं। कैटरीना का एक भाई भी है जिसका नाम माइकल है।

कैटरीना की सबसे छोटी बहन इजाबेल कैफ सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। उन्हें कैट के साथ कई बार देखा जा चुका है। मीडिया में भी उनकी तस्वीरें अधिक वायरल होती है। बीच में ये खबरें भी आई थी कि बहन कैटरीना की तरह इजाबेल भी बॉलीवुड का हिस्सा बन सकती हैं। इजाबेल की अभी से अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनके इंस्टाग्राम पर 10 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

हाल ही में इजाबेल ने कैटरीना की शादी की अनदेखी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वे, कैटरीना और उनकी कुछ बहनें नजर आ रही हैं। कैट की शादी में सभी विदेशी बहनें देसी अंदाज में रंगी हुई नजर आ रही हैं। सभी के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान भी है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए इजाबेल कैप्शन में लिखती हैं “यादें”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)

पहले भी सामने आ चुका है बहनों का प्यार

बताते चलें कि इसके पहले भी इजाबेल ने कैट की शादी की कुछ तस्वीरें साझा की थी। इसमें सभी बहनें कैटरीना को फूलों से बनी चादर ओढ़ा मंडप तक ले जाती दिखाई दे रही थी। इन तस्वीरों को साझा करते हुए इजाबेल ने लिखा था “परिवार ही सब कुछ है।” वहीं कैटरीना ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कहा था “बड़े होते हुए हम बहनों ने हमेशा एक दूसरे की रक्षा की है। हम सभी एक ही परिवार के पिलर्स हैं। मेरी बहनें मेरी ताकत है। हम एक दूसरे को जमीन से जुड़ा रखते हैं। उम्मीद है कि हम हमेशा ऐसे ही रहेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)


गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने अभी तक अपना वेडिंग रिसेप्शन नहीं दिया है।

Back to top button