विशेष

107 रुपये में 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ BSNL दें रही डाटा और कॉलिंग की सुविधा, आज ही ले लाभ

टेलीकॉम कंपनियों की लूट के बीच BSNL ने लांच किया अपना ऑफर

इन दिनों टेलीकॉम कंपनियों ने लूट मार मचा रखी है. अमूमन हर कंपनी ने अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में वृद्धि कर दी है. ऐसे में आम आदमी का अब मोबाइल चलाना भी दूभर होते जा रहा है. रिचार्ज की दरों में हुई वृद्धि का बुरा असर लोगों की जेबों पर पड़ रहा है. टेलीकॉम सेवाओं का उपभोग करने के लिए उन्हें पहले के मुकाबले अब ज्यादा कीमतों का भुगतान करना पड़ रहा है. सभी काम मोबाइल ओर इंटरनेट पर निर्भर होने के कारण उसे महंगे प्लान्स खरीदने ही पड़ते है.

bsnl 107 plan

जहां एक तरफ एयरटेल , जिओ और अन्य कम्पनियाँ एक के बाद एक दाम बढ़ाये जा रही है. वहीं दूसरी तरफ बीएसएनएल के ऐसे कई रिचार्ज प्लान हैं, जिनमें आपको किफायती दरों पर कई शानदार ऑफर्स मिलेंगे. सरकार के स्वामित्व वाली नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनी भारत संचार टेलीकॉम लिमिटेड (BSNL) ग्राहकों को डाटा वाउचर में डाटा के साथ-साथ अन्य फायदे भी देती है. यहां हम आपको एक ऐसे BSNL Prepaid Plan के बारे में बता रहे हैं.

अगर आप किसी सस्ते और बेहतरीन ऑफर्स वाले रिचार्ज प्लान की खोज में हैं, तो बीएसएनएल का ये प्लान आपको मजा ला देगा. ये आपके लिए सस्ता और एक अच्छा विकल्प हो सकता है. इसी कड़ी में हम आज आपको बीएसएनएल के एक ऐसे ही खास रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले हैं. बीएसएनएल के इस किफायती प्लान की कीमत महज 107 रुपये है. इसमें आपको लंबे दिनों की वैलिडिटी के साथ साथ कॉलिंग और डाटा का मजा भी मिलने वाला है.

बीएसएनएल के इस स्पेशल प्लान की कीमत सिर्फ 107 रुपये है. इस प्लान के साथ रिचार्ज कराने पर आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है. प्लान में आपको डाटा का मजा भी मिलेगा. इस प्लान में आपको इंटरनेट उपयोग के लिए 3जीबी तक का डाटा भी मिल रहा है. इसके साथ ही आपको बीएसएनएल के इस खास रिचार्ज प्लान में आपको कॉलिंग के लिए 100 मिनट फ्री वॉयस कॉल दिए जायेंगे. इतना ही नहीं इसमें आपको 60 दिनों की फ्री BSNL ट्यून्स भी रिचार्ज के साथ मिलेगी.

ऐसे में अगर आप महंगाई से तराश हो चुके है. साथ ही कोई सस्ता प्लान ढूंढ रहे जो महंगाई के इस दौर में आपकी जेब का वजन कम कर सके तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकता है. साथ ही इसमें आपको वैलिडिटी और इंटरनेट भी मिलेगा जो आपके मोबाइल चलाने के आनंद को दोगुना कर देगा.

bsnl 107 plan

अगर आपको यह प्लान पसंद है तो आप इसे अपने नज़दीकी मोबाइल शॉप या फिर ऑनलाइन भी ले सकते है. अमूमन इतना ही प्लान अन्य टेलिकॉम कंपनियों में 400 से 500 रूपये तक में मिलता है. साथ ही सुविधाय भी काफी कम दी जाती है. यह ऑफर उन लोगों के लिए ज्यादा फायदेमंद है जिन्हे इंटरनेट का इस्तेमाल कम करना होता है. बुजुर्गों और बच्चों के लिए ये काफी किफायती और फायदेमंद होने वाला है.

Back to top button