बॉलीवुड

रेखा-रवीना से शिल्पा-प्रियंका तक, ये 6 हसीनाएं है ट्विंकल की सौतन, अक्षय ने सबसे ख़ूब लड़ाया इश्क़

हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार रहे अक्षय कुमार की बड़ी बेटी और सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) 29 दिसंबर को 48 साल की हो गई हैं. ट्विंकल ने साल 2001 में अक्षय से शादी की थी.

twinkle khanna and akshay kumar

ट्विंकल का तो अक्षय के अलावा शायद कोई दूसरा अफ़ेयर नहीं रहा है. लेकिन अक्षय ने कई एक्ट्रेस संग इश्क़ लड़ाया है और बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ऐसी रही है जो ट्विंकल की सौतन कहलाई है. इस सूची में कई बड़े नाम शामिल है. अक्षय की पूर्व प्रेमिकाएं रहने के कारण ट्विंकल का भी इन एक्ट्रेस संग 36 का आंकड़ा रहा है. तो चलिए आपको 6 ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं.

आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka)…

akshay kumar and ayesha jhulka

हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) ने बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार के साथ काम किया है और दोनों इसी बीच एक-दूजे को अपना दिल दे बैठे थे. हालांकि जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. अक्षय के चलते ट्विंकल का आयशा से कोई रिश्ता नहीं रहा.

पूजा बत्रा (Pooja Batra)…

Pooja Batra and akshay kumar

अक्षय कुमार की प्रेमिकाओं की सूची में पूजा बत्रा (Pooja Batra) का नाम भी शामिल है. बताया जाता है कि अक्षय और पूजा ने एक दूसरे को डेट किया था लेकिन जल्द ही दोनों अलग भी हो गए थे. ट्विंकल का पूजा बत्रा से भी कोई रिश्ता नहीं है और दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)…

priyanka and akshay kumar

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ इश्क का चक्कर अक्षय कुमार ने ट्विंकल से शादी के बाद चलाया था. अक्षय और प्रियंका ने कई फिल्मों में साथ काम किया था. बॉलीवुड में जब प्रियंका नई-नई थी तब ही वे अक्षय कुमार के प्यार में कैद हो गई थी. बात ट्विंकल तक पहुंची तो वे फिल्म के सेट पर प्रियंका को सबक सिखाने पहुंच गई.

हालांकि उस समय प्रियंका वहां नहीं थी. लेकिन अक्षय और ट्विंकल के बीच तीखी बहस हो गई थी. इसके बाद अक्षय ने प्रियंका के साथ काम न करने की कसम खाई और इसी के साथ दोनों का रिश्ता भी टूट गया था.

रवीना टंडन (Raveena Tandon)…

akshay kumar and raveena tandon

रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय कुमार एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे. ख़ासकर रवीना तो अक्षय के लिए कुछ भी करने को तैयार थी. बताया जाता है कि अक्षय और रवीना ने सगाई भी कर ली थी लेकिन दोनों का रिश्ता शादी के मंडप तक नहीं पहुंच सका था. दोनों का ब्रेकअप भी काफी शॉकिंग रहा था.

रेखा (Rekha)…

akshay kumar and rekha

अक्षय कुमार का नाम खुद से उम्र में 13 साल बड़ी दिग्गज़ अभिनेत्री रेखा के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों कलाकारों ने साथ में फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में काम किया था. साल 1996 में आई इस फिल्म में अक्षय और रेखा के बीच कई इंटीमेट सीन भी फिल्माए गए थे. इसकी शूटिंग के दौरान अक्षय और रेखा के अफेयर की ख़बरें आई थी. कहते हैं कि ररखा के कारण ही अक्षय और रवीना एक दूसरे से दूर हो गए थे.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)…

akshay kumar and shilpa Shetty

अक्षय का अफ़ेयर शिल्पा शेट्टी के साथ भी खूब सुर्ख़ियों में रहा है. दोनों के अफ़ेयर के चर्चे एक समय बॉलीवुड में खूब थे. हालांकि अक्षय और शिल्पा भी एक दूसरे से दूर हो गए थे. इस वजह से शिल्पा और ट्विंकल के बीच भी कोई ख़ास रिश्ता नहीं है.

Back to top button
?>