बॉलीवुड

खान तिकड़ी को पछाड़ खिलाड़ी अक्षय कुमार बने इंडस्ट्री के सबसे महंगे अभिनेता, लिए इतने करोड़

अक्षय कुमार बॉलीवुड का वो अभिनेता जिसके आगे आज के समय में हर कोई फेल है. जहां अक्षय की उम्र के हीरो अपने कमबैक के लिए कोई बड़ी फिल्म की तलाश कर रहे है तो वहीं अक्षय एक के बाद एक हिट देते जा रहे है. उनके पास इस समय भी काफी फिल्मे है. अक्षय अकेले ऐसे अभिनेता है जो साल में सबसे अधिक फिल्मे करते है. इंडस्ट्री में फिट रहने की बात हो या फिर गॉसिप की गलियों से दूर रहने की- अक्षय कुमार इडस्ट्री के ऑल राउंडर बन गए हैं.

उनकी पॉपुलेरिटी में समय के साथ कोई कमी नहीं आई है बल्कि लोग उन्हें इंडस्ट्री का आइडल स्टार मानते हैं.

अक्षय कुमार बड़ी ही सोच-समझ के साथ अपने लिए फिल्मों का चुनाव करते है. इसी वजह से उनकी फिल्मे सबसे ज्यादा पसंद की जाती है. शायद यही वजह है कि, निर्माता और निर्देशक उन्हें इतना अप्रोच कर रहे हैं. आज के समय में हर किसी की पहली पसंद अक्षय कुमार ही है. इसकी वजह उनकी फैन फॉलोइंग भी मानी जा सकती है. लोगों के बीच भी ये सन्देश फेल चुका है कि एक-दो फिल्मों को छोड़ दें तो अक्षय कुमार की लगभग हर फिल्म किसी न किसी सामाजिक मुद्दे के बारे में बात करती है.

akshay kumar

अक्षय कुमार इस समय न सिर्फ एक के बाद एक फिल्मे दे रहे है बल्कि वह हिट फिल्मे दें रहे है. जिस कारण हर निर्माता उनके साथ फिल्म करना चाहता है. वे उन्हें ज्यादा से ज्यादा ऑफर दें रहे है. बता दें कि अक्षय कुमार के पास एक से बढ़कर एक फिल्में लाइन में हैं, जो सिनेमाघरों और ओटीटी पर जलवा दिखाने के लिए तैयार है. कोरोना वायरस महामारी के समय में भी अक्षय कुमार सुपरहिट फिल्में देते जा रहे है. इस वजह से निर्माताओं का ध्यान उनकी तरफ और भी बढ़ गया है.

akshay kumar

अब मीडिया में जो खबरे सामने आ रही है उसके मुताबिक, आगामी फिल्म के लिए अक्षय कुमार को 150 करोड़ में साइन किया गया है. यह खबर किसी और ने नहीं बल्कि विवादित एक्टर केआरके ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से दी हैं. उन्होंने बताया कि, अक्षय कुमार ने वासु भगनानी के बैनर की एक मेगा बजट फिल्म साइन की है, जिसे अली अब्बास जफर बनाने वाले है. इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 150 करोड़ की फीस चार्ज की है.

Akshay Kumar

गौरतलब है कि, इतनी बड़ी रकम लेने के साथ ही अक्षय कुमार इंडस्ट्री के पहले सबसे महंगे अभिनेता बन गए हैं. बॉलीवुड की खान तिकड़ी सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान ने भी अभी तक इतना बड़ा अमाउंट फीस के रूप में नहीं लिया है. अक्षय कुमार ने सीधे-सीधे 150 करोड़ रुपये चार्ज करके बाकी सभी के होश तो उड़ा ही दिए होंगे.

akshay kumar

अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो वह बॉलीवुड के सबसे ज्यादा बिजी रहने वाले स्टार्स में से एक हैं. वे कई सारी फिल्मों का हिस्सा हैं. अक्षय पृथ्वीराज, बच्चन पांडे और रक्षाबंधन जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. बता दें कि अतरंगी रे हालिया रिलीज़ हुई है. इसके अलावा वे द एंड नाम की एक वेब सीरीज का भी हिस्सा होंगे. इसके जरिए वे अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर साल 2022 में रिलीज होने की उम्मीद है.

Back to top button