बॉलीवुड

हिमांशी खुराना ने ट्वीट कर बयां किया अपना दर्द, फ़िर लोग पूछने लगें ब्रेकअप हो गया?…

टीवी की दुनिया में बिग- बॉस की पहचान हमेशा से एक पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो की रही है। वहीं इस शो पर आकर कई जोड़ियां भी बनी हैं। उन्हीं में से एक जोड़ी आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi khurana) की है। इन दोनों की लव स्टोरी ‘बिग बॉस सीजन 13’ से शुरू हुई थी और शो के दौरान ही आसिम ने हिमांशी को खुलेआम प्रपोज किया था।

Himanshi khurana

वहीं अब हिमांशी खुराना ने कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है। जिसके बाद लोग पूछने लगे हैं कि क्या उनका आसिम से ब्रेकअप हो गया? तो आइए ऐसे में जानते हैं पूरी कहानी और आख़िर हिमांशी ने ऐसा क्या लिखा कि उनके ब्रेकअप के कयास लगाएं जानें लगें…

Himanshi khurana

बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ से लाइमलाइट में आईं हिमांशी खुराना आजकल रैपर और मॉडल आसिम रियाज को डेट कर रही हैं। जी हां इसके अलावा वह आए दिन किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। गौरतलब हो कि हाल ही में आसिम रियाज ने शहनाज गिल को ताना मारते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “कुछ डांस क्लिप्स देखें, लोग इतनी जल्दी अपने चाहने वालों के जाने की बात से बाहर आ जाते हैं, मुझे हैरानी हो रही है। क्या बात, क्या बात, नया वर्ल्ड।

” वहीं इसके बाद से ही आसिम यूजर्स के निशाने पर आ गए और अब हिमांशी खुराना ने एक अजीब सी पोस्ट लिखी है। जिसके बाद उनके ब्रेकअप की खबरें उठ रही है।

Himanshi khurana

मालूम हो कि हिमांशी ने ट्वीट किया कि, “तुमने मुझे हजार बार छुरा घोंपा और फिर ऐसा अभिनय किया जैसे खून बह रहा हो…. बंद करो दोषारोपण का खेल ………शांति!” वहीं इसी ट्वीट के बाद हिमांशी और आसिम के बीच ब्रेकअप की खबरें आने लगी। वहीं इसके कुछ घंटे बाद हिमांशी खुराना ने एक और ट्वीट किया जिसमें वो आसिम रियाज का सपोर्ट करते हुए नजर आईं।

asim riaz and shehnaaz gill

बता दें कि, आसिम रियाज (Asim Riaz) ने एक ट्वीट किया था जिसके बाद से सिडनाज फैंस उनके खफा हो गए थे और ख़फ़ा होने के पीछे वज़ह भी थी क्योंकि आसिम का ट्वीट उस वक्त आया था जब शहनाज (Shehnaaz Gill) का डांस वीडियो चर्चा में था।

ऐसे में सिडनाज फैंस ने आसिम को सोशल मीडिया पर शहनाज पर तीखा कटाक्ष करने की वजह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं इसके बाद हिमांशी खुराना आसिम के समर्थन में उतरीं और अपने ट्वीट से उनकी बोलती बंद कर दी।

गौरतलब हो कि हिमांशी ने आसिम के सपोर्ट में ट्वीट किया था कि, “रही बात किसी पर भी बोलने की तो हम दोनों हमेशा ही चुप रहना पसंद करते हैं। जाइए और किसी दूसरे को ब्लेम गेम करने के लिए ढूंढिए। आप सभी को शर्म आनी चाहिए और हम सभी आसिम रियाज के साथ हैं।”

Himanshi khurana

वहीं आख़िर में बात हिमांशी के करियर की करें तो वह पंजाब की एक नामी-गिरामी सिंगर हैं, लेकिन आसिम के करियर को ‘बिग बॉस’ ने ही बूस्ट दिया है और आसिम को ‘बिग बॉस’ ने नेम और फेम दिया है। इससे पहले वह एक स्ट्रगलिंग मॉडल थे, जिन्हें कोई नहीं जानता था। इतना ही नहीं हिमांशी का भी आसिम का करियर बनाने में बहुत बड़ा हाथ रहा है।

Himanshi khurana

Back to top button