बॉलीवुड

इस चीज़ को देख अक़्सर आग बबूला हो जाती हैं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी, आ जाता है गुस्सा

बॉलीवुड में देओल परिवार काफी चर्चित रहा है। जी हां इस परिवार में धर्मेंद्र से लेकर ईशा देओल तक कई सदस्य एक्टर रहे हैं। वहीं एक सदस्य हेमा मालिनी भी हैं। जो इस परिवार का हिस्सा हैं और वो भी फ़िल्मी दुनिया की एक मशहूर हस्ती। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजनेता हेमा मालिनी (Hema Malini) के मुस्कराते चेहरे को देखकर शायद ही कोई यह सोचता होगा कि उन्हें कभी गुस्सा आता होगा। लेकिन यह काफ़ी कम लोगों को पता है कि कुछ बातें ऐसी हैं।

hema malini

जिसको लेकर उनका गुस्सा आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता है और इतना ही नहीं जब हेमा मालिनी गुस्सा करती है तो उनके गुस्से से धर्मेंद्र (Dharmendra) ही नहीं, उनकी बेटी ईशा देओल (Isha Deol) के भी पसीने छूट जाते हैं। आइए जानते हैं आज इसी से जुड़ी कहानी…

hema malini

बॉलीवुड में ड्रीमगर्ल के नाम से फ़ेमस हेमा मालिनी (Hema Malini) ने इसी साल 17 अक्टूबर को अपना 73वां जन्मदिन मनाया है। मालूम हो कि इस खास मौके को हेमा मालिनी ने अपने पति धर्मेंद्र (Dharmendra), बेटी ईशा देओल (Esha Deol) और फिल्म ‘शोले’ के डायरेक्टर रमेश सिप्पी के साथ सेलिब्रेट किया। वहीं बता दें कि हेमा मालिनी ने अपने जीवन में बहुत से समझौते किए हैं और वह कई इंटरव्यू में यह बात भी कह चुकी हैं कि उन्हें जो जीवन में चाहिए था, वह सब नहीं मिला।

Hema Malini

इतना ही नहीं एक बार हेमा मालिनी ने इंडिया टीवी के शो आपकी अदालत में अपने जीवन से जुड़े कई दिलचस्प पहलुओं पर चर्चा की थी।

Hema Malini

बता दें कि इसी कड़ी में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने यह भी बताया था कि उन्हें भी गुस्सा आता है और एक खास चीज उन्हें बहुत परेशान करती हैं। गौरतलब हो उस दौरान हेमा मालिनी ने बताया था कि उन्हें हर चीज परफेक्ट ही पसंद होती है और अगर किसी चीज में उन्हें परफेक्शन न दिखे तो वह गुस्से में आ जाती हैं।

इतना ही नहीं हेमा मालिनी ने कहा था कि उनके नौकर से लेकर धर्मेंद्र और ईशा तक उनके इस गुस्से से बच नहीं पाते हैं। वहीं हेमा ने उस समय यह भी बताया था कि अगर वह घर आएं और घर बिखरा देखें तो वह आगबबूला हो जाती हैं।

Hema Malini

इसके अलावा हेमा मालिनी ने एक और इंटरव्यू में यह बताया था कि वह अपने बच्चों में भी ऐसी ही परफेक्शन की आदत डाली हैं और उन्हें एक्टिंग से लेकर डांस तक में उनका परफेशन ही उन्हें अलग बनाता है।


वहीं आख़िर में बता दें कि उत्तर प्रदेश के मथुरा से सांसद हेमा मालिनी क्लासिकल डांस में माहिर हैं और ये उनकी सबसे बड़ी खासियत हुआ करती है। वो आज भी परफॉर्म करती हैं। इसके अलावा हेमा मालिनी भरतनाट्यम के साथ कुचीपुड़ी और ओडिसी डांस भी करती हैं और हेमा मालिनी का जन्म 17 अक्टूबर, 1948 को तमिलनाडु के ‘अमंकुदी’ में हुआ था। वहीं हेमा ने 1963 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था और 1980 में उन्होंने धर्मेंद्र से शादी की थी। दोनों तब से बॉलीवुड की सबसे सफल जोड़ियों में शुमार हैं।

Back to top button