बॉलीवुड

गोविंदा को देखते ही पैरों में गिर पड़े रणवीर सिंह, बोले-ए चीची तू क्या है रे, देखें मजेदार Video

गोविंदा (Govinda) 90 के दशक के सुपरस्टार हैं। उनकी फैन फॉलोइंग आज भी कम नहीं हुई है। गोविंदा का फिल्मों में आना भले कम हो गया हो, लेकिन उनकी सोशल मीडिया अपर टीवी पर प्रेजेंस अभी भी बरकरार है। वे आए दिन किसी न किसी रियलिटी शो में बतौर गेस्ट नजर आते रहते हैं।

नए साल 2022 की शुरुआत में वे कलर्स टीवी (Colors Tv) के ‘द बिग पिक्चर ’ (The Big Picture) नामक रियलिटी शो में दिखाई देंगे। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो में गोविंदा फिर से 90 के दशक की यादें ताजा करते दिखेंगे।

डांस और कॉमेडी का तड़का लगाते दिखे गोविंदा

govinda ranveer singh

गोविंदा को लोग दो चीजों के लिए बेहद पसंद करते हैं। पहला डांस और दूसरा कॉमेडी। वे इन दोनों चीजों में माहिर है। ‘द बिग पिक्चर’ में भी वे रणवीर सिंह संग डांस और कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे। ये शो नए साल की शुरुआत में 1 और 2 जनवरी को टेलिकास्ट होगा। इस शो का प्रोमो जारी हो चुका है। प्रोमो को देखकर ही इतना मजा आ गया तो सोचिए शो कितना मजेदार होगा।

रणवीर सिंह संग किया खूब एन्जॉय

govinda ranveer singh

देखा जाए तो रणवीर सिंह और गोविंदा में बहुत सी चीजें कॉमन है। जैस रणवीर की तरह गोविंदा भी एक जमाने में अतरंगी कपड़े पहनने के लिए जाने जाते थे। वहीं रणवीर और गोविंदा दोनों बेहतरीन डांसर भी हैं। कॉमेडी करने में भी दोनों कलाकारों का कोई तोड़ नहीं है।

govinda ranveer singh

एक तरह से रणवीर गोविंदा को अपना गुरु भी मानते हैं। इसलिए जब वे शो में आए तो रणवीर ने उन्हें सष्टांग दंडवत प्रणाम (जमीन पर लेटकर पैर छूना) किया। इसके साथ ही वे गोविंदा का निक नेम लेते हुए बोले “ए चीची तू क्या है रे।”

बोले- कितना नचा रहे हो बे

govinda ranveer singh

रणवीर जब गोविंदा के पैर में गिरे तो एक्टर ने उन्हें बड़े प्यार से उठाया। गोविंदा का मस्ती भरा अंदाज देख यही लगा कि उन्हें भी शो पर रणवीर संग बहुत मजा आ रहा था। शो में गोविंदा ‘यूपी वाला ठुमका’ और ‘आ आ ई ई’ जैसे गानों पर डांस करते भी नजर आए। जब गोविंदा को शो में ज्यादा नचाया गया तो वह अपनी फिल्म का फेमस संवाद बोलते हुए कहने लगे “अपने आपको मुगले आजम हमको अनारकली समझ लिए हो क्या…कितना नचा रहे हो बे।”

पूरे परिवार संग आएंगे शो पर

govinda ranveer singh

बताते चलें कि शो पर सिर्फ गोविंदा ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार सिरकर करेगा। इसमें उनकी पत्नी सुनीता आहूजा, बेटे यशवर्धन आहूजा और बेटी टीना आहूजा शामिल हैं। गोविना के फैंस अपने फेवरेट एक्टर को एक बार फिर मस्ती मजाक करता हुआ देखने को बेताब हैं। उन्हें शो के टेलिकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार है।

देखें पहला वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

देखें दूसरा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


यदि आप भी गोविंदा को देखने के लिए उत्साहित हैं तो 1 और 2 जनवरी को रात 8 बजे कलर्स चैनल देख सकते हैं। वैसे आप लोगों को गोविंदा का यह अंदाज कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही ये वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना न भूलें।

Back to top button