समाचार

पति ने बीवी की उसके आशिक से करवा दी शादी, कहा.. जाओ शिवानी आज से तुम्हारा पिया ही तुम्हारा पति

पति बना अजय देवगन तो पत्नी ऐश्वर्या रॉय, दुल्हन को ले गया सलमान खान

जमुई (बिहार)! बिहार वैसे तो कई मामलों में एक पिछड़ा हुआ राज्य माना जाता है, लेकिन वहां सम्बन्धों की एक ऐसी मिसाल देखने को मिली। जिसने 1999 में आईं बॉलीवुड फ़िल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की याद दिला दी। जी हां बता दें कि बिहार के जमुई (Jamui) में संबंधों की तासीर में लिपटी एक अद्भुत प्रेम कहानी सामने आई है।

गौरतलब हो कि किसी भी सम्बंध का आधार प्रेम, समर्पण और त्याग होता है और ऐसा ही कुछ जमुई में देखने को मिला। बता दें कि सोशल मीडिया (Social Media) पर इस शादी का वीडियो जमकर वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें पति विकास सबके सामने अपनी पत्नी शिवानी की उसके प्रेमी सचिन से शादी करवाता दिख रहा है।

Amazing Marriage

वहीं यह बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो बेंगलुरु (Bengaluru) का है लेकिन उसका ताल्लुक बिहार के जमुई जिले से है। बता दें कि इस मामले को वर्ष 1999 में आई बॉलीवुड फिल्म (Bollywood Film) हम दिल दे चुके सनम की कहानी से जोड़कर देखा जा रहा है।

जिसमें अभिनेता अजय देवगन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय की शादी उसके प्रेमी सलमान खान से करवा देना चाहता था, हालांकि ऐसा हो ना सका। वहीं जानकारी के लिए बता दें कि पत्नी के प्रेमी के साथ शादी करवाने का यह मामला लगभग एक सप्ताह पहले का बताया जा रहा है। लेकिन इसकी सत्यता का दावा नहीं किया जा सकता।

Amazing Marriage

गौरतलब हो कि वीडियो में विकास अपनी मर्जी से अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाने की बात कर रहा है। इसके अलावा वो यह भी कह रहा है कि उसे शिवानी के प्रेम-प्रसंग के बारे में जानकारी एक फोटो मिलने के बाद हुई। इतना ही नहीं उसके मुताबिक शिवानी का शादी से पहले से ही सचिन के साथ अफेयर था।

Amazing Marriage

वहीं मालूम हो कि विकास जमुई जिले के सोनो थाना क्षेत्र के बलथर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है और उसकी पत्नी शिवानी कुमारी जमुई के ही खैरा थाना क्षेत्र के दानसिंहडीह गांव रहने वाली है। विकास की उसकी पहली पत्नी की मौत के बाद शिवानी से दो साल पहले ही शादी हुई थी।

Amazing Marriage

वहीं मालूम हो कि शिवानी का जिस लड़के सचिन से प्रेम-प्रसंग चल रहा था वो भी जमुई जिले के झाझ थाना क्षेत्र के काबर गांव का निवासी है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विकास शादी के बाद शिवानी के साथ बेंगलुरु में रह रहा था और यहां वो एक निजी कंपनी में काम करता है। वहीं शिवानी की तलाश करता हुआ उसका आशिक सचिन बेंगलुरु आ गया। जिसके बाद विकास ने उन दोनों की शादी करा दी।

Back to top button