दिलचस्प

शादी में हाथ में ड्रिंक पकड़ खूब नाची लड़की, इतने ठुमके लगाए लेकिन नहीं गिराई एक बूंद – Video

भारतीय शादी में जब तक डांस का तड़का न लगे, तब तक मजा ही नहीं आता है। इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में शादी और उसमें होने वाले डांस के कई वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं। शादी में लोगों को डांस करने का बड़ा क्रेज रहता है। कोई शादी में नाचने के लिए महीनों पहले से प्रैक्टिस शुरू कर देता है तो कोई यूं ही हाथ पांव हिलाकर कूद लेता है।

कहते हैं कोई भी डांस अच्छा या बुरा नहीं होता है। आपको बस दिल से नाचना चाहिए। आप कैसा डांस करते हैं ये मायने नहीं रखता है, बल्कि आप अपने डांस को कितना एन्जॉय कर रहे हैं ये चीज अहम है।

लड़की ने शादी में डांस से लूटी महफ़िल

girl dance

आजकल तो शादियों में दूल्हा-दुल्हन भी नाचने लगते हैं। वहीं लड़कियों को शादी में डांस करने का बड़ा शौक होता है। इस दौरान वह बड़ा सज-सँवरकर आती है और फिर अपने डांस से महफिल लूट लेती है। कुछ लड़कियां तो ऐसी भी होती है जो दूसरों की शादी में इतना अच्छा नाचती है कि लोग दुल्हन को छोड़ उसे ही देखने लगते हैं। आज हम आपको शादी में महफ़िल लूटने वाली ऐसी ही एक लड़की से मिलाने जा रहे हैं।

हाथ में ड्रिंक लेकर पंजाबी गाने पर नाची

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की का डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की पंजाबी सॉन्ग ‘ढोल जगीरो दा’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। दिलचस्प बात ये होती है कि डांस करते समय लड़की के हाथ में एक ग्लास भी होता है। इस ग्लास में भूरे रंग की कोई ड्रिंक (शायद कोक) भरी हुई है। इस ड्रिंक वाले ग्लास के साथ नाचते हुए भी लड़की अपना जाम नहीं छलकाती है। वह पंजाबी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती है।

girl dance

वीडियो में डांस करती दिखाई दे रही इस लड़की का नाम शिवानी धीमन है। लड़की ने अपनी प्रोफाइल के बायो में खुद को एक्टर्स और मॉडल बताया है। उसके इस डांस वीडियो को लोग बड़ा पसंद कर रहे हैं। साथ ही उनके ड्रेस की भी तारीफ की जा रही है। मसलान एक यूजर ने लिखा कि “आपका डांस और ड्रेस दोनों ही बड़ा खूबसूरत है।” वहीं दूसरे ने लिखा “ध्यान से मैडम! कहीं अपनी महंगी ड्रेस पर कोक मत गिरा देना।” फिर एक ने कहा “शादी में डांस करने का मजा ही कुछ और है।” बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आने लगे।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivani Dhiman (@shivani_025)

शिवानी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ और वीडियोज भी साझा किए हैं। जैसे इस वाले वीडियो में वे अपनी खूबसूरत ड्रेस दिखा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivani Dhiman (@shivani_025)

इस एक और वीडियो में आप शादी का खूबसूरत डेकोरेशन देख सकते हैं। हालांकि फिर भी आपकी निगाहें शिवानी की सुंदर ड्रेस पर ही टिकी रहेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivani Dhiman (@shivani_025)

वैसे आपको लड़की का ये डांस कैसा लगा?

Back to top button