समाचार

शादी की पहली सालगिरह पर मौत के मुंह में चले गए पति-पत्नी, जश्न मनाने के कुछ देर बाद थमी सांसें

शादी की पहली सालगिरह हर किसी के लिए खास होती है। ऐसे में हर कपल इसे यादगार बनाने की पूरी कोशिश करता है। लोग इस दिन जमकर जश्न करते हैं। लेकिन राजस्थान के पाली जिले के रहने वाले एक कपल को सालगिरह का जश्न मनाने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।

शादी की पहली एनिवर्सरी पर ही दोनों की मौत हो गई। सालगिरह पर नए कपड़े पहनकर निकला कपल पलभर में खून से लथपथ हो गया। पति-पत्नी के अलावा जश्न में शामिल साला भी मौत से नहीं बच सका। चलिए इस दिल दहला देने वाले मामले को विस्तार से जानते हैं।

शादी की पहली सालगिरह पर हुई पति-पत्नी की मौत

pali couple

दरअसल, पाली निवासी वीरमाराम घांची (25), उनकी पत्नी मीना और साले डॉ. हेमराज उर्फ बबूल भाटी (23) रविवार रात (26 दिसंबर) को शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट करने गए थे। तीनों ढाबे पर खाना खाकर रात को करीब एक बजे स्कूटी से लौट रहे थे।

इस दौरान मुंबई के भिवंडी हाईवे एक अज्ञात वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे से जीजा-साले की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वहीं महिला ने अस्पताल में इलाज के दौरान अंतिम सांसें ली।

घंटों खून से सने सड़क पर तड़पते रहे

road scene

चुकी ये दर्दनाक हादसा रात में हुआ था इसलिए पति-पत्नी और साले कई घंटे खून से लथपथ सड़क पर ही तड़पते रहे। अंधेरा होने की वजह से किसी वाहन की नजर उन पर नहीं गई थी। वह तो सोमवार सुबह लगभग 3 बजे जब बारातियों की एक बस वहां से गुजरी तो उन्होंने ये हादसा देखा। व

ह फौरन बाहर आए और नजारा देख हैरान रह गए। जीजा-साले मौके पर ही मर चुके थे, हालांकि महिला की सांसें चल रही थी। ऐसे में बारातियों ने महिला को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया और साथ ही पुलिस को सूचित किया। हालांकि मुंबई के अस्पताल में इलाज के दौरान ही महिला ने दम तोड़ दिया।

दीदी-जीजा को बधाई देने आया था साला, मौत ने लगा लिया गले

pali man

मृतक वीरमाराम और मीना मुंबई के थाणे के मुंब्रा इलाके में गोदावरी बिल्डिंग में फ्लैट में रहते थे। दोनों की शादी 26 दिसम्बर 2020 को पाली में हुई थी। दोनों मुंबई में एक मेडिकल स्टोर चलाते थे। रविवार को दोनों की शादी की पहली सालगिरह थी। ऐसे में मीना का भाई दीदी जीजा को सालगिरह की बधाई देने आया था। हालांकि उसे क्या पता था कि वह मौत के मुंह में जा रहा है।

सालगिरह का जश्न मनाने तीनों भिवंडी हाईवे पर स्थित एक ढाबे पर खाना खाने गए थे। हालांकि वापस लौटते समय एक वहां ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी और एक हँसता खेलता परिवार उजाड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सूचित कर दिया है। फिलहाल परिवार में इस नए शादीशुदा जोड़े के गुजर जाने से मातम पसरा हुआ है।

Back to top button