बॉलीवुड

Akshay Kumar ने अपनी पत्नी Twinkle की जन्मदीन Maldives में मनाई ,शेयर किया Photos

अक्षय कुमार ने मंगलवार को पत्नी ट्विंकल खन्ना को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। ‘टशन’ स्टार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए एक तस्वीर साझा की, जिसमें ‘मेला’ स्टार और अक्षय हरे-भरे वनस्पतियों के बीच साइकिल की सवारी का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में, अक्षय और ट्विंकल कैजुअल कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, और सुबह की साइकिलिंग का आनंद ले रहे।

akshay kumar and twinkle khanna

अक्षय की शानदार पोस्ट

akshay kumar

अक्षय ने अपनी पत्नी को बर्थडे विश करते हुए लिखा, ‘सवालों से भरी जिंदगी का एक साल और पूरा। लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने वो सभी निर्णय तुम्हारे साथ लिए हैं। जन्मदिन मुबारक हो, टीना। ” भूमी पेडनेकर सहित 6 लाख से अधिक प्रशंसकों ने आधे घंटे के भीतर इस पोस्ट को लाइक किया। इसमें तमाम सेलेब्स भी हैं।

अक्षय कुमार ने की साइकलिंग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने फिटनेस के शौकीन हैं और मालदीव में जाकर भी वो फिट रहने का हर तरीका आज़मा रहे हैं. अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो साइकलिंग करते दिख रहे हैं. अक्षय. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा – जब आपका मंडे संडे की तरह लगे.

वहीं जहां अक्षय कुमार मालदीव में साइकलिंग का मज़ा ले रहे हैं तो वहीं ट्विंकल खन्ना वहां के मौसम और दिलकश नजारों का आनंद लेती दिख रही हैं. ट्विंकल ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो सुकून से टहलती दिख रही हैं. इन वीडियो के साथ ट्विंकल ने लिखा – जन्मदिन का जश्न शुरु हो चुका है ।

आलीशान रिसोर्ट में रुके हैं अक्षय और ट्विंकल

akshay kumar

वैसे इस वीडियो में शानदार रिसोर्ट भी नजर आ रहा है जिसमें अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना परिवार संग रुके हैं. इस रिसोर्ट का एक दिन का किराया लाखों में है. और ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स यहीं आकर रुकते हैं. वहीं जन्मदिन के ठीक दो दिन बाद नया साल भी है और लगता है कि इस बार नए साल का स्वागत अक्षय कुमार मालदीव में ही करेंगे.

वहीं अक्की की तरह ही कई और सेलेब्स भी नया साल मनाने के लिए मुंबई से बाहर की उड़ान भर रहे हैं. सोमवार को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी मुंबई से रवाना हुए. हालांकि वो कहां गए हैं और कहां न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे फिलहाल ये सीक्रेट ही रखा गया है ।

Back to top button