बॉलीवुड

कटरीना कैफ की शादी के बाद अकेले पड़े थे सलमान खान, अब हुई इस विदेशी मॉडल की लाइफ में एंट्री

बॉलीवुड की सफलतम और खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बीते दिनों ही अपने बॉयफ्रेंड विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ राजस्थान में शादी की है. विक्की कौशल और कटरीना कैफ इस शादी के लिए पूरे परिवार के साथ राजस्थान गए थे. परिवार की मौजूदगी में इन्होने सात फेरे लिए.

बता दें कि एक्ट्रेस कटरीना कैफ एक समय में भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के काफी करीब थी. उन दिनों इस तरह की खबरे उड़ती थी कि, सलमान खान और कटरीना एक दूसरे से प्यार करते है. साथ ही उम्मीद थी कि सलमान अब कैट से शादी करने वाले है.

salman khan and samantha lockwood

हालांकि ये खबरें कभी सच साबित नहीं हुईं और अब कटरीना कैफ विक्की कौशल की दुल्हनिया बन चुकी हैं. उधर कटरीना कैफ ने जैसे ही विक्की के साथ शादी की तो सलमान के फैंस के मन में सवाल उठा कि क्या अब सलमान खान अकेले हो चुके है.

सलमान खान (Salman Khan) के इन फैंस को एक दिन पहले इस सवाल का जवाब भी मिल गया होगा. सलमान खान की बर्थडे पार्टी में एक विदेशी बाला ने सबका ध्यान अपनी और खींचा. इससे पहले उसे कभी भाईजान की पार्टियों में नहीं दिखा गया था.

samantha lockwood

आपको बता दें कि, बीती रात सलमान खान की बर्थडे पार्टी में समांथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) नज़र आई थी. जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर अब आग की तरह वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही ये बाला भारत आई है. भारत आते ही इसे सबसे पहले भाई की पार्टी में देखा गया.

कई लोग सलमान की इस नई दोस्ती को अलग नजरिए से देख रहे हैं और बोल रहे हैं कि कटरीना कैफ के बाद भाईजान की जिंदगी में समांथा लॉकवुड की एंट्री हो चुकी है.

salman khan

समांथा को बॉलीवुड में काम दिलाएंगे सलमान खान
समांथा को भाईजान की पार्टी में देखने के बाद कई लोग कयास लगा रहे है कि उन्हें सलमान खान उन्हें बॉलीवुड में काम दिलाने में मदद कर रहे हैं. जैसा की सभी को पता है सलमान खान ने कई हसीनाओं को इंडस्ट्री में लॉन्च किया है, जिन्होंने काफी नाम भी कमाया है.

salman khan

बता दें कि समांथा लॉकवुड बॉलीवुड में कदम जमाने की कोशिश कर रही हैं और इसमें भाईजान उनकी मदद कर रहे हैं. बता दें कि सलमान को उनके जन्मदिन से पहले उनके फार्म हाउस पर एक सांप ने काट लिया था. गनीमत यह रही कि वह सांप बिना जहर वाला था. सलमान खान ने अस्पताल से आकर धूम-धाम से अपना जन्मदिन मनाया था.

सलमान खान के पास है कई प्रोजेक्ट

salman khan

सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पूजा हेगड़े के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘किक 2’ में नजर आने वाले है. यही नहीं सलमान खान अपने खास दोस्त आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ में कैमियो करते नजर आ सकते है और शाहरुख खान अभिनीत ‘पठान’ में भी उनका छोटा सा रोल है.

सलमान खान फिलहाल ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे हैं, जो लगभग खत्म होने वाली है. ‘टाइगर 3’ में उनके साथ एक बार फिर से कटरीना कैफ नज़र आएगी.

Back to top button