बॉलीवुड

आप भी जान लीजिए आलिया भट्ट की सबसे फेवरेट सेक्स पोजीशन, इसी में आता है उन्हें सबसे ज्यादा मज़ा

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती है. इसके साथ ही वह अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती है. उन्होंने हाल ही में एक बार वोग की मैगनीज को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान कई खुलासे किए थे. दरअसल वह इंटरव्यू एक सवाल जवाब वाला इंटरव्यू था, जहां जर्नलिस्ट ने उनसे वन लाइन वाले कई सवाल भी किये थे. उनके सवाल के साथ-साथ आलिया भट्ट के जवाब भी काफी रोचक और मजेदार थे. उनके इस इंटरव्यू की काफी चर्चा भी हुई थी.

alia bhatt

दरअसल इस इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बड़ी ही बेबाकी से सारे सवालों के जवाब दिए थे. आलिया भट्ट दिखने में जितनी खूबसूरत है वह उतनी ही बिंदास भी है. ऐसे कई मौके आए है. जब इवेंट्स के दौरान आलिया भट्ट ने अजीबों-गरीब जवाब दिए है. भले मजाक में लेकिन वह हर सवाल का बड़ी बेबाकी से जवाब देती है. फिर चाहे बात फ़िल्मी सफर के बारे में हो या उनकी निजी जिंदगी के बारे में हो.

इस वोग के इंटरव्यू के दौरान काफी निजी सवाल आलिया से किये गए. इस दौरान आलिया ने उनका काफी बेबाकी से जवाब दिया. इसी दौरान उनकी सेक्स लाइफ को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो बिना झिझक उन्होंने उसका भी जवाब दिया.

alia bhatt

आलिया भट्ट जब इस मैगजीन को इंटरव्यू दें रही थी तो उन्होंने काफी खुलकर अपनी बात रखी थी. आलिया से पूछा गया कि उनकी फेवरेट सेक्स पोजिशन कौन-सी है? तो आलिया ने कहा, “The classic missionary”. यही नहीं इसके बाद जब आलिया से पूछा गया कि क्या वो अपने ब्वॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं तो आलिया ने कहा था, “मुझे मेरे ब्वॉयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड पता है”. इसके अलावा आलिया ने इस इंटरव्यू में पुरुषों को लेकर भी अपनी राय दी थी.

alia bhatt and ranbir kapoor

इसके अगले सवाल में आलिया से पूछा गया था कि धरती पर अगर 50 साल का पुरुष और 18 साल का टीन एजर बचता है तो वह किसे चुनेंगी. इस पर आलिया ने जवाब दिया की वो 50 साल के मर्द के साथ जाना पसंद करेगी क्योकि वो कम उम्र के लड़के के साथ नही रहना चाहती. एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू के दौरान कई और मुद्दों पर भी खुलकर अपनी राय रखी थी.

alia bhatt and ranbir kapoor

बता दें कि आलिया रणबीर कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. ऐसी भी खबरें हैं कि आलिया जल्द ही रणबीर के साथ शादी कर सकती हैं. हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि ये कपल कई मौके पर एक साथ देखा जा चुका है.

ranbir kapoor and alia bhatt

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आलिया इन दिनों रॉकी और रानी की लव स्टोरी की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके साथ ही गंगूबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र, डार्लिंग, आरआरआर, जी ले जरा में भी नजर आएंगी. ब्रह्मास्त्र फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में है. उनकी इस फिल्म को अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है.

Back to top button