समाचार

बिहार के वशाली में लड़की को दिन में ही उठा ले गए गुंडे, मां को बोले, 2 दिनमें वापस कर देंगे

दिन दहाड़े माँ के सामने बेटी को किया किडनैप, गुंडों ने कहा 2 दिन बाद लौटा देंगे, 5 दिन बाद मिली इस हाल में

बिहार : समाज में सुधार करने की नियत से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इनदिनों जिलों का दौरा कर रहे हैं. नाम दिया गया है समाज सुधार अभियान. अपनी सभाओं में मंच से सीएम कहते नहीं थक रहे हैं कि बेटीओं को बढ़ाना है, पढ़ाना है. लेकिन इसके इतर अभी भी समाज में ऐसे दरिंदे हैं जो बेटियों की इज्जत तार-तार करते हैं. इतना ही नहीं उसकी हत्या भी कर देते हैं. अररिया की घटना अभी भी लोगों के जेहन में हैं ।

Police

अब हाजीपुर के जंदाहा प्रखंड से ऐसी ही एक घटना सामने आयी है. जहां पर दबंगों ने एक मां के सामने ही उसकी बेटी को उठा लिया. इतना ही नहीं हथियार दिखाते हुए लड़की की मां से कहा कि हल्ला करेगी तो बेटी को मार दूंगा, अगर चुप रहेगी को दो दिनों में वापस भेज दूंगा. गरीब मां बेटी के लौटने के इंतजार में बैठी रही.

जब दो दिन बीत गए दबंगों ने बेटी को नहीं भेजा तो मां उसकी तलाश करते दरिंदों के घर पहुंची. जहां से दबंगों ने डांट फटकार भगा दिया. खोजबीन के दौरान ही मां को उसकी बेटी का शव नहर से बरामद हुआ।

muder-after-gang-misdeaded-10-person-kidneped-a-girl

लड़की का शव बरामद मिलने के बाद गांव में आक्रोश है और लोग शव को लेकर सड़क को जाम कर हंगामा किया . लोगों ने कहा कि आरोपितों को गिरफ्तार किया जाये. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है ।

पुलिस के अनुसार बीते सोमवार की देर शाम गांव के ही कुछ दबंग लोगों ने गांव की एक युवती को उसके घर से जबरदस्ती उठाकर ले गये. उसके परिवार को धमकी दी कि ज्यादा हल्ला करोगे, तो लड़की को गोली मार देंगे ।

kidnapping

दबंग अपराधियों ने लड़की की मां से कहा कि शांत रहोगी तो दो दिन बाद उसकी बेटी को वापस लौटा देंगे. युवती की मां ने जब दो दिन के बाद अपनी बेटी को वापस लेने गयी तो उसको डांटकर भगा दिया. मां वहां से थाना पहुंची और दबंगों से बेटी को बचाने की गुहार की, इसी बीच पुलिस ने नहर से उसका शव बरामद किया है ।

शव देखकर ऐसा लगता है जैसे दबंगों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और बाद में उसकी हत्या कर दी. जंदाहा प्रखंड के तिसीऔता थाना क्षेत्र में एक नहर से बरामद युवती के शव की पहचान युवती की मां ने ही की है।

युवती का शव पहचान होने के बाद पुलिस के माथे पर पसीना आ गया है. वहीं गांव के आम लोग आक्रोशित हो गये. युवती की मां ने दबंगों पर बेटी के अपहरण, दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगाया है. मां ने थाने में आवेदन देकर चार नामजद और छह अज्ञात पर अपहरण, दुष्कर्म व हत्या का आरोप लगाया है ।

Back to top button