समाचार

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह पर रास्ते में हुई फायरिंग, दो दिन पहले ही ज्वाइन की बीजेपी

बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह सुख (Santokh Singh Sukh) पर शनिवार की रात अमृतसर के जंडियाला गुरु के पास बाइक सवार दो अज्ञात युवकों ने जोरदार फायरिंग की और दोनों भाग गए. यह घटना करीब रात 8.30 बजे की बताई जा रही है. संतोख सिंह सुख ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने टॉयलेट जाने के लिए अपनी कार रोकी थी. तभी 2 बाइक सवार लोग उनकी कार के नजदीक आए और फायरिंग करने लगे.

गौरतलब है कि गिल के पिता संतोख सिंह ने अभी दो दिन पहले ही भाजपा ज्वाइन की थी और शनिवार को वे यहां कुछ कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद अमृतसर से ब्यास की और जा रहे थे.

shehnaaz gill with father

संतोख सिंह सुख की कार पर लगीं गोलियां
संतोख सिंह सुख ने इस मामले में बताया है कि, रात करीब 8.30 बजे वे एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ अमृतसर से ब्यास के लिए रवाना हुए थे. रास्ते में जंडियाला गुरु इलाका में स्थित गुरदासपुरियां के ढाबे के पास उनके सुरक्षा कर्मी शौचालय गए थे.

इस दौरान वह गाड़ी की चालक की सीट पर बैठे थे, तभी बाइक पर सवार दो अज्ञात युवक वहां पहुंच कर रुक गए. वह कार का शीशा नीचे कर उन्हें पहचानने के प्रयास कर रहे थे तभी बाइक चालक के पीछे बैठे युवक ने उन पर कई गोलियां चला दी.

santokh singh sukh

उन्होंने बताया कि इस दौरान ही गाड़ी के पास खड़े सुरक्षाकर्मियों ने बाइक सवारों पर कुछ ईंट उठाकर मारी. लेकिन तब तक वह भाग चुके थे. . इस घटना के तुरंत बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस को इस मामले की सूचना दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौके का मुआयना किया.

पुलिस को इस घटनास्थल से गोली के 4 खाली खोखे बरामद हुए हैं. पुलिस अभी भी मामले की जांच में जुटी हुई है. उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि वे देर रात करीब 12 बजे तक उन्हें परेशान करते रहे.

santokh singh sukh

एक्ट्रेस के पिता ने कहा कि वे पुलिस के व्यवहार के खिलाफ सोमवार को अपने साथियों के साथ एसएसपी दफ्तर का घेराव करने वाले है. इसके अलावा दूसरी तरफ एसएसपी (देहात) राकेश कौशल ने मामले में कहा कि कुछ समय पहले चंडीगढ़ से इनकी सुरक्षा वापस ले ली गई थी और अब वह सुरक्षा मांग रहे हैं. उनके मुताबिक जाँच के बाद ही किसी तरह का एक्शन लिया जाएगा.

santokh singh sukh

कई आपराधिक मामले दर्ज हैं संतोख सिंह सुख पर
बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पिता पर फायरिंग वाले मामले में पुलिस का एक अलग ही पक्ष सुनने में आ रहा है. पुलिस को शक है कि सुख की ओर से पुलिस को फायरिंग की शिकायत देना पुलिस सुरक्षा लेना हो सकता है. एसएसपी देहात के रिकॉर्ड की माने तो संतोख सिंह के खिलाफ अलग-अलग थानों में नौ आपराधिक मामले दर्ज है.

अतिरिक्त डायरेक्टर जनरल पुलिस (सुरक्षा) द्वारा जनवरी 2021 में तत्कालीन एसएसपी देहात से मांगी रिपोर्ट के जवाब में यह बताया गया है. एक्ट्रेस के पिता संतोख सिंह सुख पर अमृतसर के विभिन्न थानों सहित जालंधर और तरनतारन पुलिस जिला में आईपीसी और असलहा एक्ट में नौ केस दर्ज हैं. गौरतलब है कि संतोख सिंह सुख ने हाल ही में बीजेपी जॉइन की थी.

Back to top button