बॉलीवुड

‘पता नहीं कौन सा नशा करती है’ करिश्मा कपूर की पार्टी में लड़खड़ाने पर ट्रोल हुई मलाइका – Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले फिल्मों में न दिखती हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वह आए दिन छाई रहती हैं। कभी वे अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को लेकर चर्चा में आती हैं, तो कभी अपने बोल्ड लुक की वजह से सुर्खियां बटोर लेती हैं। लेकिन बीते कुछ महीनों में वे अपनी चाल की वजह से बहुत ट्रोल हुई हैं। अब इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। मलाइका भरी मीडिया के सामने ऐसे लड़खड़ाई कि गिरते-गिरते बचीं। इसका के वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग मलाइका के खूब मजे ले रहे हैं।

48 वर्षीय मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। उम्र के इस पड़ाव में वह जिस तरह खुद को फिट रखती हैं वह काबिलेतारीफ है। खुद को उम्र से कही ज्यादा यंग दिखाने के लिए वे रोजाना जिम में घंटों पसीना बहाती हैं। वहीं खाने-पीने का भी खूब ख्याल रखती हैं। फिर उनका ड्रेसिंग सेंस भी गजब का है। वह हमेशा ऐसे कपड़ों का चुनाव करती हैं जिसमें वे ज्यादा हसीन लगती हैं। हालांकि उनकी बोल्ड और रिविलंग ड्रेस देख कई फैंस उन्हें ट्रोल करने से भी बाज नहीं आते हैं।

हाई हील में गिरते गिरते बची मलाइका

बीते रविवार (26 दिसंबर) करिश्मा कपूर ने अपने घर क्रिसमस पार्टी का आयोजन रखा था। इस पार्टी में करीना कपूर, सैफ अली खान, अमृता अरोड़ा सहित कई सितारों ने सिरकत की। इसी आयोजन में मलाइका भी शामिल होने आई थी। इस दौरान वे खुले बाल, न्यूड मेकअप और चमचमाती हरी ड्रेस में दिखाई दी। उनका ये लुक बहुत ही हॉट लग रहा था। इस ड्रेस पर मलाइका ने हाई हील सैंडल भी कैरी किए हुए थे। लेकिन यही सैंडल उनकी ट्रोलिंग की वजह बन गए।

दरअसल मलाइका की कार करिश्मा कपूर के घर के बाहर आकर रुकी। फिर वह जैसे ही कार से बाहर निकली तो एक ढलान और हाई हील सैंडल की वजह से उनके पैर डगमगा गए। इससे वह गिरते-गिरते बची। उनके लड़खड़ाते कदमों को पास खड़े एक शख्स से सहारा दिया। यदि वह समय पर नहीं संभलती तो शायद गिर भी सकती थी। ऐसे हाई हील सैंडल के साथ ऊंचे-नीचे रास्तों पर कदमों का लड़खड़ाना एक आम बात है, लेकिन सोशल मीडिया पर तो लोगों ने इस बात को लेकर मलाइका की क्लास ही ले ली।

लोगों ने उड़ाया खूब मजाक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका का यह वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा “आंटी आप बूढ़ा गई हैं। हाई हील सैंडल पहनने की उम्र गई।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा “पता नहीं कौन सा नशा कर के आते हैं।” फिर एक कमेंट आता है “मलाइका को अपनी उम्र के हिसाब से चीजें पहनना चाहिए।” वहीं एक शख्स ने लिखा “अच्छा हुआ संभल गई। इस उम्र में गिरती तो हड्डी-पसली टूट जाती।” एक शख्स लिखता है “आपको संभालने वाला अर्जुन कपूर कहां है?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें कि करिश्मा कपूर के घर हुई इस पार्टी में मलाइका के प्रेमी अर्जुन कपूर भी आए थे। पॉपुलर सेलेब एस्ट्रोलॉजर जगन्नाथ गुरुजी (Jagannath Guruji) की माने तो कपल 2022 में शादी कर सकते हैं। उनके अनुसार अर्जुन एक इमोनशल पार्टनर हैं तो वहीं मलाइका प्रैक्टिकल हैं।

काम की बात करें तो मलाइका का अभी फिल्मों में कोई अता-पता नहीं है, वहीं अर्जुन मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलन रिटर्न्स’ में जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया संग नजर आएंगे।

Back to top button