बॉलीवुड

Amir की बेटी इरा खान ने शेयर किया क्रिसमस की photos , ब्वॉयफ्रेंड संग हुईं रोमांटिक

आमिर खान की बेटी इरा खान पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल, इरा फिटनेस ट्रेनर नुपूर शिखरे को डेट कर रही हैं. दोनों की कुछ नई तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इरा ब्वॉयफ्रेंड नुपूर के साथ क्रिसमस के जश्न में डूबी नजर आ रही हैं. दोनों इस दौरान काफी रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर में इरा नुपूर को किस करती दिखाई दे रही हैं ।

इरा इस दौरान व्हाइट टॉप के ऊपर ब्लैक जैकेट और चेक वाली ग्रीन स्कर्ट पहनी दिखाई दे रही हैं. उन्होंने क्रिसमस ट्री के डिजाइन वाले ईयररिंग्स पहने हैं. इसके अलावा क्यूट रेनडियर हेयर बैंड भी लगाया हुआ है.

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा (Ira Khan) ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इनमें वो पापा आमिर खान और BF नुपुर शिखरे और एक अन्य फ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं। सभी ने टेलीस्कोप के पास बैठकर पोज दिया। फोटो में एक बात गौर करने वाली है। इन सभी ने मैचिंग ड्रेस पहन रखी है।

सभी ने लाल-नीले रंग की चेक वाली शर्ट और पायजामा पहना था। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आइरा खान ने लिखा- मैरी क्रिसमस। बता दें कि आइरा ने नुपुर को किस करती हुई जो फोटो शेयर की वो क्रिसमस ईव की है। इसमें कपल रेड एंड ग्रीन कलर के स्वेटशर्ट और डेनिम में दिख रहा है।

ira khan

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आइरा और नुपुर करीब डेढ़ साल से रिलेशनशिप में हैं। यहां तक कि आइरा अपनी मां रीना दत्ता से भी नुपुर को मिलवा चुकी हैं। दोनों अक्सर क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ चुके हैं। जून, 2021 में आइरा ने नुपुर शिखरे और अपनी रोमांटिक फोटोज से भरा एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें आइरा ब्वॉयफ्रेंड की बांहों में प्यार में डूबी नजर आई थीं। इस वीडियो में वेकेशन से लेकर वर्कआउट और पार्टी तक के कई फोटोज शामिल थे।

आइरा ने वैलेंटाइन वीक के प्रॉमिस डे वाले दिन सोशल मीडिया के जरिए इस बात का खुलासा किया था कि वो नुपुर को डेट कर रही हैं। उन्होंने नुपुर के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा था- तुम्हारे साथ वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है।

ira khan

नुपुर के साथ आइरा के रिलेशनशिप की खबरें अक्टूबर, 2020 से तब सुर्खियों में आई थीं, जब आइरा ने उनके नाम का टैटू गुदवा लिया था। इससे पहले दिसंबर, 2019 में आइरा म्यूजिक कंपोजर मिशाल कृपलानी के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि बाद में आइरा का मिशाल कृपलानी से ब्रेकअप हो गया था।

Back to top button