बॉलीवुड

कुंडली भाग्य एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या मना रही है अपना हनीमून,सोशल मीडिया पर शेयर की पर्सनल पिक्चर

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अपने बॉयफ्रेंड राहुल नागल के संग 16 नवंबर को शादी के बंधन में बंध चुकी है. शादी के बाद ही कपल को अलग रहना पड़ा था. राहुल नागल जहां अपनी ड्यूटी निभा रहे थे. वहीं श्रद्धा आर्या अपनी शूटिंग में व्यस्त थी. इसी वजह से ये कपल अपने हनीमून पर भी नहीं जा पाया था.

अब जैसे ही दोनों को फ्री वक़्त मिला है श्रद्धा आर्या अपने पति संग हनीमून के लिए रावना हो गईं. वे इस समय अपने पति के साथ मालदीव में हैं, जहां के बीच रिजॉर्ट से उन्होंने अपनी कई खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं.

एक्ट्रेस श्रद्धा ने मालदीव से अपनी कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह ही बेहद बोल्ड और हॉट नज़र आ रही है. उन्होंने हाल ही में अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पेज पर फैंस के बीच ग्लैमरस फोटो शेयर की है. उन फोटोज में वह काफी मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं. गौरतलब है कि , श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल नागल को पिछले एक साल से डेट कर रही थीं. मगर, उन्होंने अपने इस रिलेशनशिप को सभी से छुपा कर रखा था. उन्होंने अपनी शादी के दौरान ही अपने दूल्हे राजा का चेहरा दिखाया था.

अब श्रद्धा आर्या शादी के बाद नेवी ऑफिसर राहुल नागल के साथ मालदीव में मजे ले रही है. वे सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर के जरिए फैंस को कपल गोल्स दे रही हैं. अगर श्रद्धा आर्या के कपड़ों के बारे में बात करे तो उन्होंने ब्लैक शॉर्ट आउटफिट पहना हुआ है. उसमे वह काफी सिजलिंग नज़र आ रही है. उन तस्वीरों में फैंस श्रद्धा आर्या की अदाएं देख फैंस मर-मिटने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस की हॉट फोटोज इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं.

श्रद्धा आर्या की सोशल मीडिया पर छाई इन तस्वीरों से उनकी ख़ुशी साफ़ छलक रही है. श्रद्धा ने ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस वियर की हुई है. इसके साथ ही उन्होंने इसे लाल चूड़े के साथ केरी किया है. इससे उनकी खूबसूरती और भी निखर कर सामने आ रही है. अपने इस लुक को उन्होंने ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस के चेहरे पर शादी का ग्लो साफ नजर आ रहा है.

गौरतलब है कि श्रद्धा आर्या के पति राहुल नागल इंडियन नेवी में अफसर हैं. श्रद्धा आर्या को सबसे पहले इनकी यूनिफॉर्म से ही प्यार हुआ था. एक्ट्रेस ने बताया था कि हमारी मुलाकात एक साल पहले एक कॉमन दोस्त के जरिये हुई थी. उस समय राहुल मुंबई में ही थे. हम दोनों का ही काफी व्यस्त शेड्यूल हुआ करता था. बावजूद इसके हम दोनों हर मौके पर मिला करते थे. फिर हमें ये एहसास हुआ कि हम दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ हैं. इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)


अभिनेत्री श्रद्धा के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वे सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता का रोल निभाते हुए नज़र आ रही है. इस शो में उनके साथ धीरज धूपर हैं. जिनके कैरेक्टर का नाम करण है. दोनों को स्क्रीन पर दशकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

Back to top button